Thursday, Oct 28, 2021
-->
amitabh bachchan share a video on corona virus

अमिताभ बच्चन ने बताया Coronavirus से लड़ने का अनोखा तरीका, सामने आया ये Video

  • Updated on 3/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर पूरे देश में हाहाकर मचा हुआ है। भारत में अब तक इस वायरस से संक्रमित 73 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। इसका असर बॉलीवुड (Bollywood) में भी देखने को मिला है। ऐसे में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस पर अपनी प्रतिकियाएं शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.. the minus degrees .. the biting cold .. and the protective gear ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Dec 1, 2019 at 10:32am PST

जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया (Social media)पर ट्वीट करते हुए कहा कि बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न। बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब।' आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर किसी मुद्दे को लेकर अपनी प्रतिकिया दी हो। 

आपको बता दें कि बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। वहीं इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

चेहरे
हाल ही में फिल्म 'चेहरे' का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें बिग बी इमरान हाशमी (emraan hashmi) के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है। 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। 

ब्रह्मास्त्र (brahmastra)
इसके अलावा वो 'ब्रह्मास्त्र' में भी बहुत जल्द नजर आने वाले हैं जिसमें आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय (mouni roy) अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 

बिग बी के चेहरे की खूबसूरती के पीछे इस शख्स का है हाथ, 47 साल से है साथ

वहीं कुछ दिन पहले 'गुलाबो सिताबो’ की पहली झलक जारी की गई थी जोकि 17 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ नजर आएंगे। 

वहीं फिल्म की कहानी लंबे समय तक सरकार की सहयोगी रहीं जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। जूही और शुजीत ने ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ में साथ काम किया है। शुजीत के निर्देशन में खुराना ने इससे पहले 2012 में 'विक्की डोनर' में काम किया था। शुजीत ने अमिताभ बच्चन के साथ इससे पहले 'पीकू' में काम किया था। बता दें कि 'गुलाबो सिताबो' के निर्माता रॉनी लाहिरी और शील कुमार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.