Sunday, Oct 17, 2021
-->
amitabh bachchan talks about harivansh rai bachchan

कुछ ऐसे थे अमिताभ बच्चन के पिताजी, शौच साफ करने वाले शख्स के पैरों पर रंग लगाकर मनाते थे होली

  • Updated on 10/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी पर दर्शकों का सबसे लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) एक ऐसा शो है जहां पर हर कोई अपने दिल की बात या ऐसा कहे कि अपने खास लम्हों को शेयर करता है। ऐसे में बीती रात गांधी जयंती के मौके पर बिग बी ने एपिसोड की शुरुआत ही अपने एक खास बात को शेयर करते हुए की। 

अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने बताया कि होली वाले दिन घर के बुर्जुग के पैरो पर रंग लगाया जाता है। ऐसे में मेरे पिताजी शौच वाले व्यक्ति के पैरों पर गुलाल लगाकर अपनी होली की शुरुआत करते थे।आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब अमिताब बच्चन ने अपने खास लम्हों को केबीसी के मंच पर शेयर किया हो।

उम्र के इस पड़ाव में बिग बी ने शेयर किए जज्बात, कहा- भूलनी लगे हैं चीजें और कांपने लगे हैं हाथ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... streaks of 'blue' .. in the hair for you .. but the 'blues' on chest .. for all the rest .. #Chelsea be the best .. !!💪💪💪👍👍👍

अग॰ 16, 2019 को 11:03अपराह्न PDT बजे को Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इससे पहले भी उन्होंने बताया था कि वो अपने कॉलेज के दिनों में हॉस्टल से रात को भाग जाते थे।अमिताभ बच्चन ने बताया कि 'हमारा कमरा हॉस्टल की दीवार के बिल्कुल करीब था इसलिए  हम खिड़की से निकलकर हॉस्टल की दीवार फांद जाया करते थे। हम सभी दोस्त पूरी रात साथ घूमते हुए खाते पीते और पिक्चर देखते थे। उस दौरान हमारे पास पैसे नहीं होते थे तो कमला मार्केट के थिएटर में जाकर वहां गार्ड से रिस्वेक्ट करते थे। फिर कहीं साइड में खड़े होकर या नीचे बैठकर हमें फिल्म देखने का मौका मिल जाया करता था।'  

KBC 11: महाराष्ट्र की बबीता बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति, 7 करोड़ से चूकीं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is an amazing story and game play on #KBC of Babita Tade .. the 1 crore winner ..!! . . Repost @sonytvofficial ・・・

सित॰ 17, 2019 को 10:49अपराह्न PDT बजे को Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वहीं आपको बता दें कि  हाल में बॉलीवुड के महानायक  अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) को इस साल सिनेमा जगत का भीष्म पितामह कहे जाना वाले दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dada saheb phalke award) से सम्मानित किया गया है। जिसके बाद लोग उन्हें खूब बधाईयां दी। अमिताभ ने भी इस पुरस्कार के लिए सरकार को धन्यवाद कहा है। अमिताभ यह पुरस्कार पाने वाले  देश के 66 वे व्यक्ति बन गए हैं। उनसे पहले यह पुरस्कार देश की 65 उन हस्तियों को मिल चुका है, जिन्होंने सिनेमा जगत में अभूतपूर्व योगदान दिया है। जिनमें पिछले साल दिये गये अभिनेता विनोद खन्ना ( Vinod khanna) का नाम भी शामिल है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.