Sunday, Nov 27, 2022
-->
amu another professor dies due to corona infection, total 39 dead rkdsnt

AMU के एक और प्रोफेसर की कोरोना संक्रमण से मौत, 39 हुई मरने वालों की संख्या

  • Updated on 5/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में कोरोना संक्रमण से रविवार को एक वरिष्ठ शिक्षक की मौत हो गयी । विश्वविद्यालय के एक पाचार्य ने इसकी जानकारी दी। एएमयू के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो शाहिद अली सिद्दीकी ने बताया कि कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर फार्माकोलॉजी विभाग के वरिष्ठ प्राध्यापक प्रोफेसर मोहम्मद नासिरूद्दीन (55) का निधन हो गया। 

चक्रवात ‘ताउते’ से पैदा हुए हालात पर पीएम मोदी ने की CM ठाकरे से चर्चा

उन्होंने बताया कि वह पिछले दो सप्ताह से अस्पताल में भर्ती थे। एएमयू के कुलपति प्रो तारिक मंसूर ने कहा कि प्रो नासिरूद्दीन के निधन से शिक्षक समुदाय को बहुत नुकसान पहुंचा है। गौरतलब है कि नासिरूद्दीन के निधन के साथ ही एएमयू में कोरोना संक्रमण से मरने वाले शिक्षकों की संख्या (सेवानिवृत्त और कार्यरत दोनों को मिलाकर) 39 पहुंच गयी है । इनमें 18 वर्तमान शिक्षक थे जबकि 21 सेवानिवृत्त । यह सभी शिक्षक कोरोना या कोरोना संक्रमण से मिलते जुलते लक्षणों से पीड़ित थे। 

भागवत की टिप्पणी को लेकर पप्पू यादव बोले- जाके पांव न फटी बिवाई वो क्या जाने पीर पराई!

रविवार देर शाम एएमयू के छात्रों ने परिसर में कोरोना के कारण निधन हुये शिक्षको को श्रद्धांजलि देने के लिये मोमबत्ती जला कर शांति जुलूस निकाला । छात्र नेता जेद शेरवानी ने एएमयू के कुलपति तारिक मंसूर को एक ज्ञापन देकर मांग की कि परिसर में शिक्षको, कर्मचारियों और छात्रों के लिये अलग से विशेष टीकाकरण शिविर लगवाया जाये। उन्होंने कहा कि हम टीकाकरण अभियान का समर्थन करते है ।

आतिशी ने किया अलर्ट- दिल्ली में 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए कोवैक्सीन का 1 दिन का स्टॉक

comments

.
.
.
.
.