Tuesday, Nov 30, 2021
-->
an-argument-broke-out-over-eating-eggs-the-young-man-was-stabbed-with-a-knife

अंडे खाने पर हुई कहासूनी,युवक को चाकू घोंपा

  • Updated on 11/25/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। जहांगीरपुरी इलाके में छोटी सी बात पर हुई कहासूनी के बाद एक युवक को चाकूओं से गोद  दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर उनको पकडऩे की कोशिश कर रही है। पुलिस ने वारदात केे आसपास लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी कब्जे में लिया है।


जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान फईयाज के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ एच ब्लॉक जहांगीरपुरी इलाके में रहता है। फईयाज ने पुलिस को बताया कि रात आठ बजे वह अकेला मंगल बाजार चौक बी ब्लॉक  इलाके में अंडे खा रहा था। तभी वहां पर रियान और उसका दोस्त निशु उर्फ निश्चय व अन्य दोस्तों के साथ आ गया था।

निशु ने उसको ईशारे से बुलाया। जब वह उसके पास गया। किसी बात को लेकर मामूल कहासूनी होने लगी। निशु ने रियान को कहा कि मार इसके चाकू। रियान ने चाकू निकालकर बाई जांघ में घोप दिया। वह खून से लथपथ हालत में वहीं पर गिर गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।  उनके आने से पहले आरोपी फरार हो गए। वहीं पर उसका दोस्त इमरान आ गया। जिसने पुलिस और परिवार को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर उसे तुरंत बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.