Monday, Jun 27, 2022
-->
anand-will-shoot-film-with-dhanush

आनंद एल राय के साथ फिल्म करेंगे धनुष

  • Updated on 6/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  दक्षिण के सितारे धनुष (Dhanush) ने मंगलवार को कहा कि वह ‘रांझणा’ (Raanjhanaa) के निर्देशक आनंद एल राय के साथ जल्द काम करेंगे। दक्षिण में सफल कैरियर के बाद अभिनेता ने 2013 की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म ‘रांझणा’ से हिन्दी फिल्म में शुरुआत की थी।

मोनालिसा की मुस्कान वास्तविक नहीं है : अध्ययन

फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी थीं। धनुष ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं कुछ समय में आनंद एल राय के साथ काम करूंगा। मैं हिन्दी फिल्म करने जा रहा हूं। इसकी घोषणा जल्द होगी।’ ‘रांझणा’ के बाद अभिनेता ‘शमिताभ’ (Shamitabh) में दिखे थे और उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड में सही ‘पटकथा’ का इंतजार कर रहे हैं।

बैंकॉक में सूर्यवंशी की ‘शूटिंग’ बेहद खास: अक्षय कुमार

धनुष अपनी अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ (The Extraordinary Journey of the Fakir) के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। फिल्म का निर्देशन केन स्कॉट ने किया है और यह रोमेन प्यूर्टोलास के उपन्यास ‘द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ पर आधारित है। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.