Tuesday, Dec 07, 2021
-->
ananya-pandey-birthday-pics-viral-on-social-media

20 साल की हुई अनन्या पांडे, पूरे परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन

  • Updated on 10/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में आने से पहले ही फिल्म स्टार चंकी पांडे की बेटी  अनन्या पांडे स्टार बन चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर अनन्या की मां ने उन्हें एक ऐसा सरप्राइज तोहफा दिया जिसे देखकर वो काफी ज्यादा हैरान हो गई।

India Tv - Ananya Pandey receives advance birthday gift from her mother

आपको बता दें कि अनन्या  को उनकी मां ने एक छोटा सा पप्पी गिफ्ट किया है। जिसकी तस्वीर अनन्या ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happybirthday #beautiful #ananyapanday

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Oct 29, 2018 at 12:24pm PDT

इन तस्वीरो के साथ साथ अनन्या के जन्मदिन की  कई और भी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई  है। जिसमें अनन्या ने अपना 20वां जन्मदिन अपनी फैमिली के साथ मनाती हुई दिख रही हैं। इन सभी तस्वीरों में साफ साफ दिख रहा हैं कि उनकी अपने परिवार के साथ कितनी अच्छी बॉन्डिंग है। इन तस्वीरों में अनन्या अपने पैरंट्स चंकी पांडे और भावना पांडे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इनके अलावा अनन्या के साथ उनके भाई-बहन अलाना पांडे, अहान पांडे और रायसा भी नजर आ रहे हैं। 

'केदारनाथ' का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ananyapanday bday bash

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Oct 29, 2018 at 12:03pm PDT

आपको बता दें कि हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे की कार हादसे का शिकार होते होते बची थी। दरअसल  अनन्या के हाथ से अचानक गाड़ी का कंट्रोल छूट गया और गाड़ी पेड़ से जाकर टकरा गई। सेट पर मौजूद सारे सदस्य इस हादसे के बाद से काफी सतर्क हो गए हैं और एक स्पेशल टीम द्वारा वहां मौजूद सारे सदस्यों का खास ध्यान रखा जा रहा है ताकि आगे जाकर कोई हादसा ना हो। 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर गूंजी किलकारियां , दिया बेटे को जन्म

फिल्म की बात करें तो बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें सभी नये कलाकार नजर आएंगे।  फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को कास्ट किया है। बता दें कि अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म ने बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जहां तारा सुतारिया पेशे से सिंगर है वहीं मात्र 20 साल की अनन्या पांडे एक्टर चंकी पाण्डेय की बेटी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.