कॉफी विद करण में पहुंची अनन्या पांडे, इस फिल्म से कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन उससे पहले नवोदित अभिनेत्री अपने सह-कलाकारों के साथ शो कॉफी विद करण में नजर आई और इस दौरान अनन्या ब्लू ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थी।

अपने इस डेब्यू के दौरान, अभिनेत्री कम से कम मेकअप के साथ एक शानदार ऑफ-शोल्डर ब्लू साइड स्लिट ड्रेस और एंकल स्ट्रैप रेड हील्स में बेहद खूबसूरत लग रही थी, वही अनन्या ने अपना यह लुक गोल्डन इयरिंग के साथ पूरा किया।

Navodayatimes

अनन्या पांडे जो अपनी पहली फिल्म के लिए कमर कस रही हैं, पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही, दूसरी फिल्म 'पति पत्नि और वो' अपने नाम कर चुकी हैं और उस की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अनन्या पांडे 'लैक्मे इंडिया' को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी है।

Navodayatimes

प्रशंसकों के विशाल हुजूम के साथ यह नवोदित कलाकार अभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाए हुए है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी में से एक हैं और बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। अनन्या को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

अनन्या अपने अभिनय की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से करेंगी जो इस साल 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। साथ ही, अभिनेत्री फिल्म पति, पत्नी और वो के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ भी नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.