Tuesday, Nov 30, 2021
-->
ananya pandey did not appear before ncb amid questions on sameer wankhede rkdsnt

समीर वानखेड़े पर उठते सवालों के बीच NCB के सामने पेश नहीं हुईं अनन्या पांडे

  • Updated on 10/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। समीर वानखेड़े पर उठते सवालों के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मादक पदार्थ से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में पूछताछ के लिए सोमवार को यहां स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश नहीं हुयीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। बता दें कि समीर वानखेड़े के जन्म प्रमाणपत्र को लेकर भी एनसीपी के नवाब मलिक ने सवाल उठाए हैं। इस बीच वानखेड़े को गृहमंत्रालय में तलब किया गया है। 

अखाड़ा परिषद का अध्यक्ष बनने के बाद सीएम योगी के समर्थन में उतरे महंत रवींद्र पुरी 

आर्यन बालीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के पुत्र हैं। एनसीबी ने पिछले हफ्ते अनन्या से दो दिन पूछताछ की थी और उन्हें सोमवार को फिर बुलाया गया था। अधिकारी ने बताया कि उन्हें सोमवार को सुबह करीब 11 बजे एजेंसी के समक्ष पेश होना था लेकिन वह तीसरे दौर की पूछताछ के लिए नहीं आईं। 

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े के जन्म प्रमाणपत्र पर नवाब मलिक ने उठाए सवाल

इससे पहले सूत्रों ने कहा था कि शुक्रवार को अनन्या से आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट को लेकर करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई थी। 2019 में सिनेमा में प्रवेश करने वाली 22 वर्षीय अभिनेत्री से बृहस्पतिवार को करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी। आर्यन खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका पर मंगलवार को बंबई उच्च न्यायालय में सुनवाई होने की संभावना है। 

NCB अधिकारी वानखेड़े के बचाव में उतरे केंद्रीय मंत्री आठवले

सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच के दौरान एनसीबी को अनन्या और आर्यन के बीच व्हाट्सऐप चैट के कुछ अंश मिले। अधिकारी इस बारे में और जानकारी एकत्र करना चाहते हैं इसलिए अनन्या को एजेंसी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बृहस्पतिवार को एनसीबी ने अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया था।       

राहुल बोले- पेट्रोल के दामों पर टैक्स डकैती बढ़ती जा रही है, कहीं चुनाव हों तो... 

comments

.
.
.
.
.