Wednesday, Jul 06, 2022
-->
andrew-symonds-died-in-car-accident-wave-of-mourning-in-the-cricket-world

एंड्र्यू सायमंड्स का कार हादसे में निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

  • Updated on 5/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दुनिया में अपनी बेहतरीन बैटिंग और बॉलिंग के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी एंड्र्यू सायमंड्स अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका एक कार हादसे में निधन हो गया। सायमंड्स के निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर फैल गई है। दुनियाभर में क्रिकेट फैंस भी दिग्गज क्रिकेटर के निधन पर शोक जता रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सायमंड्स को श्रद्धांजलि देने वालों में बॉलीवुड हस्तियों का भी नाम शामिल हैं।

सर्वेक्षण के खिलाफ ज्ञानवापी मस्जिद कमेटी की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट 

महान क्रिकेटर को मशहूर स्क्रीप्ट राइटर अनिरुद्ध गुहा ने भी सोशल मीडिया के जरिए याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। गुहा ने रश्मी रॉकेट और मंलग जैसी फिल्मों का स्क्रीनप्ले लिखा है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एंड्र्यू सायमंड्स और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ियों के लिए शोक जताया है. साथ ही फैंस के लिए भी संवेदना व्यक्त की है।

बिप्लब देब की जगह माणिक साहा होंगे त्रिपुरा के नए सीएम, बैठक में हुई धक्कामुक्की 

अनिरुद्ध गुहा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'फिलिप ह्यूज का क्रिकेट के मैदान पर निधन हो गया था। मुंबई के एक होटल में डीन जोन्स ने दुनिया को अलविदा कहा था। उनके बाद फिर 24 घंटे के भीतर रॉड मार्श और शेन वार्न का निधन। अब सायमंड्स एक कार दुर्घटना में निधन हो गया है। पिछले कुछ वर्षों में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फैंस के लिए यह मुश्किल वक्त रहा है. उम्मीद है कि उन्हें कुछ राहत मिलेगी।

शरद पवार के बारे में ‘अपमानजनक पोस्ट’ के मामले में मराठी अभिनेत्री गिरफ्तार

comments

.
.
.
.
.