Wednesday, Mar 03, 2021
-->
angry bjp mp sends notice of divorce when wife soumitra khan joins tmc pragnt

TMC में शामिल हुई पत्नी तो गुस्साए BJP सांसद, भेजा तलाक का नोटिस

  • Updated on 12/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) के नेता अपनी पार्टी छोड़कर दूसरे दलों का दामन थाम रहे हैं। अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के सांसद सौमित्र खान ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने वाली अपनी पत्नी सुजाता मंडल खान को मंगलवार को तलाक का नोटिस भेजा है।

ममता बनर्जी ने अमित शाह पर बोला जमकर हमला

पत्नी सुजाता को भेजा तलाक का नोटिस
खान के वकील ने परस्पर सहमति से तलाक का नोटिस भेजा है और विवाह संबंध तोड़ने के लिए उसमें कई मसले गिनाए गए हैं। पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर से सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता ने सोमवार को तृणमूल का दामन थामा जिसने उनकी 10 साल की शादी की नींव हिला दी और सांसद ने उन्हें तलाक देने की चेतावनी दी। सुजाता ने यह दावा करते हुए ममता बनर्जी की पार्टी का दामन थाम लिया कि भाजपा में विश्वासपात्र नेताओं के स्थान पर भ्रष्ट नेताओं को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है।

बंगाल: ममता बनर्जी ने अमित शाह को दिया करारा जवाब- खुदकुशी को भी राजनीतिक हत्या बताते हैं....

सौमित्र खान ने मोदी के पक्ष में लगाए नारे
पत्नी के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद सोमवार की शाम सौमित्र ने आनन-फानन में संवाददाता सम्मेलन बुलाया और 'अपनी 10 साल की शादी को खत्म करने की घोषणा की।' सौमित्र ने कहा, 'आप (सुजाता) यहां तक जय श्री राम के नारे लगाकर पहुंची हैं, मोदी के पक्ष में नारे लगाकर आयीं हैं क्योंकि आप सौमित्र खान की पत्नी हैं।'

ममता ने शाह पर किया पलटवार, बोलीं- सबूतों के साथ करेंगे झूठ का पर्दाफाश

सुजाता 'खान' सरनेम न लगाएं- सौमित्र
सौमित्र ने कहा, 'कृपया अब से खान नाम का उपयोग ना करें, और नाही खुद को सौमित्र खान की पत्नी बताएं। मैं आपको अपना राजनीतिक सपना पूरा करने के लिए पूरी आजादी देता हूं। लेकिन यह ना भूलें कि आप उन लोगों के पक्ष में जाकर खड़ी हुई हैं जिन्होंने 2019 में मेरे भाजपा में शामिल होने के बाद आपके माता-पिता के आवास पर हमला किया था।'

सुजाता मंडल के TMC जॉइन करते ही पति-पत्नी में बढ़ा विवाद, BJP सांसद सौमित्र खान भेजेंगे तलाक नोटिस

सुजाता मंडल ने कहा ये
वहीं, सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने टीएमसी पार्टी में शामिल होते हुए कहा कि वो किसी सुविधा के लिए ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल नहीं हुईं। जैसे दूसरे नेता लगातार एक से दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस पर अच्छी तरह से गौर कर देखिए जो पार्टी छोड़कर जा रहा है वो पार्टी से पूरी सुख सुविधा हासिल करने के बाद, तब सोच रहा है कि इस पार्टी में मुझे टिकट नहीं मिलेगा, अब इस पार्टी का अब खराब समय आ रहा है। ऐसा नेता इसलिए अच्छे समय के लिए दूसरी पार्टी में जा रहा है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.