Friday, Nov 16, 2018

अनिल विज ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती

  • Updated on 6/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ​​हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया है। उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि, काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ा करती।

अनिल विज का ऐसा बयान केजरीवाल द्वारा दिल्ली को अलग राज्य का दर्जा दिए जानें की मांग पर आया है। बता दें कि हाल ही में सीएम केजरीवाल ने अपने एक बयान में कहा था कि वह भाजपा को 2019 ​के लोकसभा चुनाव में समर्थन देंगे, बशर्ते कि भाजपा दिल्ली को अलग राज्य का दर्जा दे।

महिला IAS ऑफिसर का फेसबुक पर खुलासा, ​कहा- सीनियर ने किया मेरा यौन शोषण

केजरीवाज के इसी बयान पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने उनको निशाने पर ले लिया। अनिल विज ने कहा कि, केजरीवार ​हमेशा से झूठ बोलते आए हैं। देश में केजरीवाज अपनी विश्वसनीयता को खत्म कर चुके हैं, दिल्ली वालों को लुभावने सपने दिखा कर एक बार तो व​ह सत्ता ​हासिल कर चुके हैं लेकिन अब दिल्ली की जनता उन्हें यह मौका दुबारा नहीं देगी।

अनिल विज के बयानबाजी की सूची में सिर्फ दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का ही नाम नहीं बल्कि ​हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का भी नाम था। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथ यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, हुड्डा प​हले ​ही हार चुके हैं वह थक चुके हैं और सांस ले-ले कर आगे चल रहे हैं वह तमाशा कर रहे हैं।

संभाजी भीड़े का अजीबोगरीब बयान, कहा- मेरे बगीचे के आम खाने वाली महिलाओं ने दिया बेटों को जन्म

भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने रथ यात्रा में उन्हीं कुछ गिने चुने लोगों को लकर खड़ा कर देते है जो उनका साथ दे रहे हैं। हुड्डा जनता का साथ खो चुके हैं उनकी रथ यात्रा का टायर कोई कहीं भी उतारकर ले जा सकता है इसलिए उनकी रथ का कोई भरोसा नहीं की वह कब कहां गिर जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.