Wednesday, Dec 01, 2021
-->
anti-lockdown loan to clear the cash crisis between lockdown prsgnt

लॉकडाउन के बीच आई कैश की मुसीबत को दूर करने के लिए लीजिए ‘एंटी-लॉकडाउन लोन’

  • Updated on 4/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉकडाउन के बीच पैसे की किल्लत से जूझ रहे लोगों के लिए या दोबारा अपने काम-धंधे को जमाने के लिए परेशान होते लोगों के लिए फेयरसेंट.कॉम एक सुनहरा मौका लाया है। ऐसे लोगों के लिए फेयरसेंट.कॉम लाया है ‘एंटी-लॉकडाउन लोन’।

पी2पी लोन देने के लिए मशहूर फेयरसेंट.कॉम ने इस लोन का ऑफर दिया है। इस लोन को लेने से कोई भी अपनी तुरंत की जरूरत को पूरा कर सकता है।

IMF ने किया भारत सरकार के लॉकडाउन का समर्थन, बोले- सही है कदम

अच्छी बात यह है कि इस लोन को लेने पर तीन महीने तक कोई किस्त नहीं देनी होगी यानी शुरूआती 3 ईएमआई फ्री होंगी। लेकिन इस को 3 महीने के बाद एक फिक्स्ड इंटरेस्ट के साथ जमा किया जा सकेगा या आप इसमें ईएमआई का आप्शन भी चुन सकते हैं।

कोरोना संकट का लाभ उठा रहा चीन, एशिया की बड़ी इकॉनोमी में कर रहा ताबड़-तोड़ निवेश

क्या है प्रोसेस
यदि आपको यह लोन चाहिए तो आपको इसके लिए सालाना 20% से लेकर 26% तक का इंटरेस्ट चुकाना होगा। आपके लोन के आवेदन करने के एक हफ्ते के भीतर आपको लोन की रकम मिल जाएगी।

बता दें फेयरसेंट.कॉम पी2पी मॉडल के आधार पर लोन देती  है। इस मॉडल में ऐसे लोग जिनके पास पैसे/कैश/रकम की तुरंत उपलब्धता है वो दूसरे लोगों को कर्ज दे सकते हैं।

अपने घर से बाहर निकले बिना ही आसानी से और तुरंत पाएं पर्सनल लोन, जानें पूरा प्रोसेस

ये भी बता दें कि इस लोन के जरिए आप 75 हजार तक का लोन तुरंत ले सकते हैं। इसका तुरंत फायदा ये होगा कि आपको शुरुआती 3 किस्त नहीं भरनी होंगी और उसके बाद आप ब्याज और पूरा लोन अमाउंट वापस करेंगे।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.