Monday, Jan 24, 2022
-->
antonio-monceret-quit-goa-forward-party-and-joins-congress

गोवा फॉरवर्ड पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए एंटोनियो मोन्सेरेट

  • Updated on 4/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गोवा फॉरवर्ड पार्टी (Goa Forward Party) से इस्तीफा देने के एक दिन बाद राज्य के पूर्व मंत्री एंटोनियो मोन्सेरेट (Antonio Monceret) बृहस्पतिवार को दोबारा कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गए। चार साल पहले उन्हें कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिये कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान पूरा, जानें कहां कितने प्रतिशत हुआ मतदान

गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर(Girish Chodankar) और अन्य नेताओं की मौजदूगी में कांग्रेस में शामिल होने के बाद एंटोनियो ने पत्रकारों को बताया कि वह पणजी विधानसभा सीट पर होने जा रहा उपचुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगे। राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री और पणजी विधानसभा सीट से विधायक मनोहर र्पिरकर का निधन होने के बाद यह सीट रिक्त हो गई।

नेहरू को नीचा दिखाने के लिए नहीं बनाई गई सरदार पटेल की प्रतिमा : मोदी  

यहां उपचुनाव की जरूरत पड़ी है। पणजी में 19 मई को उपचुनाव के लिये मतदान होना है। एंटोनियो ने कहा ‘पणजी विधानसभा सीट के विकास के लिए मैं कांग्रेस में आया हूं। अपने कार्यकाल में र्पिरकर इस सीट के विकास और रोजगार के लिए कुछ खास नहीं कर पाए।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.