Friday, Dec 06, 2019
anu-malik-also-face-sexual-harassment-charges-in-metoo-campaign-will-remove-indian-idol-10

अनु मलिक भी #MeToo की चपेट में आए, हटेंगे 'इंडियन आइडल 10' से

  • Updated on 10/21/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर चल रहे ‘मी टू (Me Too)' के चपेट में अब बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार अनु मलिक भी आ गए हैं। उन पर सिंगर सोना महापोत्रा और श्वेता पंडित ने उत्पीड़न का आरोप जड़ा है। आरोप लगने के बाद अनु मलिक को टीवी शो 'इंडियन आइडल 10' के बतौर जज हटने के लिए कहा गया है।

सबरीमला विवाद पर रजनीकांत बोले- परंपराओं में किसी का ना हो हस्तक्षेप

सोना महापात्रा और श्वेता पंडित के अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद दो नई सिंगरों ने भी उनके खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए हैं। उधर, अनु मलिक के एक वकील ने आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है कि भारत के 'मी टू' अभियान को उनके मुवक्किल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Metoo #metoomovement #anumalik #shwetapandit #sonamohapatra #sameeranjaan #awaarapagaldewaana

A post shared by Sameer (@sameer_anjaan) on Oct 18, 2018 at 1:57am PDT

अनु मलिक के आरोपों से इनकार के बाद गीतकार समीर अंजान भी उनका बचाव करते हुए ट्वीट में लिखा है, 'पंडित जिस घटना के बारे में जिक्र कर रही हैं, उस वक्त वह भी वहां मौजूद थे, साथ ही ऐसी कोई घटना नहीं हुई।' अनु मलिक ने आरोपों के मद्देनजर इंडियन आइडल के जज के तौर पर हटने का फैसला किया है। वह अब आगे की शूटिंग नहीं करेंगे।

जयपुर साहित्य महोत्सव 2019 में मनीषा कोईराला, मुरूगन भी होंगे वक्ता

बता दें कि अनु मलिक 2004 से टेलिकास्ट हो रहे 'इंडियन आइडल' के जज रहे हैं। इस बार के शो में अनु मलिक के साथ विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ भी जज हैं। दरअसल, श्वेता पंडित ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में अनु मलिक पर बच्चों के प्रति यौन आकर्षण रखने और यौन-उत्पीड़क होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि संगीतकार ने उनके साथ दुर्व्यवहार उस दौरान किया जब वह म्यूजिक इंडस्ट्री में नई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.