जसलीन के साथ रिश्ते पर बोले अनूप जलोटा- ये सब बिग बॉस का खेल

  • Updated on 11/27/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 12  का सफर दर्शकों और कंटेस्टेंट के लिए शरुआत से ही काफी रोमांच भरा रहा है। जोड़ी के रुप में घर के अंदर आए सदस्यों में से सबसे दिलचस्प जोड़ी जसलीन मथारू और भजन प्रेमी अनूप जलोटा की थी। धीरे धीरे समय बीतता गया और इन दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी। जिसके बाद अनूप जलोटा को बिग बॉस का घर छोड़कर जाना पड़ा। घर के अंदर जसलीन के साथ कपल के तौर पर रह रहे अनूप जलोटा ने बिग बॉस से बाहर आकर अपने रिश्ते को लेकर ऐसे बयान दिए जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

संबंधित इमेज

हाल ही में  एक बार फिर से भजन सम्राट अनूप जलोटा ने  जसलीन के साथ रिश्ते को लेकर सफाई दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले के जिम्मेदार जसलीन के पिता है। उन्होंने ही  मुझसे कहा था कि मै जसलीन के साथ बिग बॉस के घर में जाऊ। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि मैने घर के अंदर वहीं किया जो मुझे बिग बॉस ने करने के लिए कहा था। वहीं जसलीन से रिश्ते को लेकर कुछ पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जसीलन मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है वो  मेरे लिए भजन गायिका ही सही हैं।

अनूप  जसलीन के लिए इमेज परिणाम

Video: करण ने अर्जुन के नाम से कुछ इस तरह मलाइका को छेड़ा

यह कोई पहली बार नहीं है जब अनूप जलोटा ने  जसलीन के साथ रिश्ते को लेकर कुछ कहा हो। इससे पहले भी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जब अनूप जलोटा ने मीडिया से बात की तो अनूप ने बताया, जसलीन मथारू उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं। जी हां अनूप ने कहा- 'हमारे बीच कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का रिश्ता नहीं है। आज तक न तो हम किसी रोमांटिक रिश्ते में रहे हैं और ना ही हमारे बीच किसी प्रकार का शारीरिक संबंध रहा है। वह केवल मेरी शिष्या है और मैं उसका गुरू हूं।'

'जीरो' में दिखेगा श्रीदेवी का एक स्पेशल सॉन्ग, कुछ ऐसे कर रहे हैं शाहरूख प्लानिंग
इसके साथ ही अनूप ने कहा, 'जसलीन के पिता मेरे काफी पुराने दोस्त हैं। हम कई बार बाहर और उनके घर पर मिले हैं लेकिन एेसे में जसलीन से मुझे ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिलता था।'अनूप जलोटा के इस बयान से समझ पाना बेहद मुश्किल है की शो में आने के लिए उन्होंने जो बोला था वो सही है या फिर अब शो से बहर निकलने के बाद जो बोल रहे हैं वो सही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.