Sunday, Jun 13, 2021
-->
anupriya patel to meet amit shah after yogi adityanath rkdsnt

योगी आदित्यनाथ के बाद अनुप्रिया पटेल करेंगी अमित शाह से मुलाकात

  • Updated on 6/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूपी के आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा में सियासत उबाल पर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर हैं, जहां वह आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। वहीं एनडीए के घटक दलों को भी मनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। योगी आदित्यनाथ के बाद अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल अमित शाह से मुलाकात कर सकती हैं।

 पंजाब में सुलह का फार्मूला - कांग्रेस की कमेटी ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट 

बता दें कि एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश से आने वाले पूर्व कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हुए हैं। योगी की इस दिल्ली यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी।

 UPSE ने IAS Exams के लिए इंटरव्यू प्रक्रिया का किया ऐलान

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.