Thursday, Feb 27, 2020
anurag kashyap arrives in shaheen bagh protest slams modi bjp government

शाहीन बाग प्रदर्शन में पहुंचे अनुराग कश्यप, बिरयानी खाकर मोदी सरकार पर बरसे

  • Updated on 2/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शाहीन बाग (Shaheen Bagh protest) में लगातार 62वें दिन चल रहे प्रदर्शन में शुक्रवार को लोगों ने पुलवामा शहीदों को श्रद्धाजंलि दी। दिनभर प्रदर्शनस्थल पर बच्चों ने देशभक्ति के गीत प्रस्तुत किए। वहीं सुप्रीम कोर्ट से 17 फरवरी को इस मसले पर होने वाली सुनवाई को लेकर शाहीन बाग में बैठी दादियां पक्षकार बन अपना पक्ष रखेंगी। 

डॉ. कफील पर लगाई रासुका, मथुरा की जेल से नहीं हो सकी रिहाई

शाहीन बाग की दादियां दायर करेंगी याचिका
वीरवार देर रात प्रदर्शनकारियों ने बैठक के बाद यह फैसला लिया है। दादियों का कहना है कि हम पर रोड नंबर 13ए बंद करने के आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन हमारे प्रदर्शन से सिर्फ एक छोटा हिस्सा बंद है जबकि पुलिस ने यूपी, सरिता विहार, महामाया फ्लाईओवर, जैतपुर आसपास की कई सड़कें बेवजह ही बंद कर रखी हैं। अगर वह खुल जाएं तो लोगों की परेशानी कम हो जाएगी। 

शरद पवार भीमा कोरेगांव मामले पर उद्धव ठाकरे सरकार के फैसले से खफा

राजनीति में अपराधीकरण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से चुनाव आयोग भी खुश

फिल्म निदेशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) शाहीन बाग प्रदर्शनस्थल पर पहुंचे। उन्होंने मंच पर आकर बिरयानी लोगों के साथ बैठकर खाई। उन्होंने लगातार प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं को सलाम किया। कश्यप ने कहा कि वह हर कदम पर प्रदर्शनकारियों के साथ हैं। दूसरी ओर जामिया विवि. में  64 दिन से जारी विरोध प्रदर्शन को समर्थन देने पहुंचे अनुराग कश्यप ने कहा कि मैं जामिया पहली बार आया हूं। आप लोगों के बारे में पढ़ता हूं..वीडियो देखता हूं तो हमें आपलोगों से बहुत ताकत मिलती है।

चारा घोटाला मामले में जमानत के खिलाफ याचिका पर लालू यादव को नोटिस 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.