Sunday, Sep 26, 2021
-->
anurag kashyap assistant actress dropped saris pallu again for film role prsgnt

अनुराग के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, फिल्म रोल के लिए एक्ट्रेस ने गिराया था साड़ी का पल्लू फिर...

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद खबरों में छाए हुए है एक्ट्रेस की ओर से आरोप लगाने के बाद निर्देशक के पूर्व असिस्टेंट जयदीप सरकार ने भी एक खुलासा किया है।

दरअसल जयदीप सरकार ने एक फीमेल कलाकार के बारे में बात करते हुए बताया कि महिला एक्ट्रेस अनुराग कश्यप से रोल मांगने के लिए 'कास्टिंग काउच' का सहारा लेने को तैयार थीं, यानी वो रोल के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थीं। जयदीप ने ये खुलासा सोशल मीडिया पर किया।

पायल घोष की बिल्डिंग को BMC ने घोषित किया कंटेनमेंट जोन, आज दर्ज करानी वाली थीं FIR

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए जयदीप ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है, 'यह कहानी बताने का बिल्कुल सही समय है। मैं 2004 में अनुराग कश्यप के साथ असिस्टेंट था। मैं गुलाल के लिए सेकंडरी कास्टिंग कर रहा था और एक्टर्स से मुलाकात कर रहे थे। तभी, एक यंग एक्ट्रेस, जो फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं और अनुराग से मिलने की बात की।

जयदीप ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- ' उन्होंने काफी इंतजार किया और उसके बाद अनुराग भी अपना काम खत्म कर उससे मिलने के लिए तैयार हो गए। उस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' के जरिए ही काम मिलने को अपना लिया। उन्होंने कई तरीकों से बोलकर कोशिश की। 

अगले ट्वीट में जयदीप ने लिखा, 'जब अनुराग ने इस चीज को अनदेखा करना चाहा तो एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू गिरा दिया। कई बार ऐसा किया। उसी वक्त, अनुराग खड़े हुए और एक्ट्रेस से यह सब न करने का अनुरोध किया। उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि वह अगर रोल के लिए फिट होंगी तो वह फिल्म का हिस्सा जरूर बनेंगी।'

जयदीप ने बताया, 'इस बात को कहकर अनुराग कमरे से बाहर चले गए। मैं यह सब देखकर हैरान रह गया। बाद में अनुराग ने मुझसे कहा कि यह सब देखकर वह हैरान रह गए कि युवा महिलाओं को लगता है कि काम मांगने का यह एकमात्र तरीका है, जिसे वह अपना सकती हैं।' साथ ही उन्होंने यह कहा कि अनुराग के साथ काम करके मैं यह सकता हूं कि कास्टिंग के मामले में वह महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.