Monday, Apr 12, 2021
-->
anurag kashyap bollywood filmmaker again attack bjp modi government on jamia firing

जामिया में गोपाल की फायरिंग पर अनुराग कश्यप बोले- मुबारक हो #टुकड़ेटुकड़ेभाजपा

  • Updated on 1/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जामिया नगर में गोपाल नामक द्वारा सीएए का विरोध करने वालों पर की गई फायरिंग पर बॉलीवुड के फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने फिर भाजपा और मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है। इसके लिए अनुराग ने दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में मोदी सरकार के साथ जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल करने वालों पर कटाक्ष किया है, वहीं दूसरे ट्वीट में बताया है कि भाजपा के छह साल में क्या उपलब्धियां हासिल की है।  

#CAA_NRC_NPR Protests: दिल्ली पुलिस ने योगेंद्र यादव को लिया हिरासत में

जामिया में 'रामभक्त' गोपाल ने चलाई गोली, AAP ने अमित शाह को लिया आड़े हाथ

अनुराग हपले ट्वीट में लिखते हैं, 'यह सरकार साफ़ साफ़ कह रही की जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल के, हिंदुत्व के नाम ओर जो चाहे करो, मारो, काटो, हम कुछ नहीं होने देंगे। अब ही शक है की सरकार और पार्टी ही आतंकवाद पैदा कर रहे हैं ?'

जामिया में फायरिंग करने वाले गोपाल ने फेसबुक पर पहले ही जाहिए कर दिए थे अपने मंसूबे

अपने दूसरे ट्वीट में बॉलीवुड फिल्मकार लिखते हैं, 'और कमाल की बात यह कि इन सारे हिंदुत्व आतंकवादियों को लगता है वो देशभक्त हैं । यह achieve किया है @narendramodi @AmitShah और @BJP4India ने पिछले ६ सालों में । मुबारक हो #टुकड़ेटुकड़ेभाजपा।'

#ElectoralBonds को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

कुणाल कामरा ने हवाई यात्रा बैन होने के बाद नए वीडियो में रखी अपनी बात

बता दें कि अनुराग कश्यप जामिया और जेएनयू यूनिवर्सिटी में पुलिस की भूमिका के बाद खुलकर मोदी सरकार को आड़े हाथ ले रहे हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को कुछ ज्यादा ही सख्त लहजे में निशाना साधा है। 

भारत में अभिव्यक्ति की आजादी खतरे में : मानवाधिकार कार्यकर्ता समूह

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.