Wednesday, Dec 01, 2021
-->
anurag kashyap bollywood filmmaker trolled on bjp narendra modi corona lamps appeal rkdsnt

पीएम मोदी पर कटाक्ष को लेकर ट्रोल हुए अनुराग कश्यप, बोले- अरे इतना सारा प्यार !!! हज़म नहीं हो रहा

  • Updated on 4/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो अपील पर कटाक्ष करने के बाद बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि कल अनुराग ने अपने ट्वीट में पूछा था, 'एक सवाल था। मोमबत्ती और दिया कहाँ मिलेगा? दवा की दुकान पे या फिर राशन या सब्ज़ी की दुकान पे? क्या ये भी ज़रूरी समान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूँ ? माचिस है मेरे पास। #JustAsking' इसी ट्वीट पर उन्हें मोदी के चाहने वालों ने खूब खरी-खोटी सुनाई है। 

सबसे ज्यादा युवा हैं कोरोना के शिकार, जानिए किस आयु वर्ग के युवा हैं संक्रमित

Corona : केजरीवाल से बोले शाहरुख- सर आप तो दिल्लीवाले हो, thank you मत करो, हुक्म करो

इसी के उत्तर में आज कश्यप ने दूसरा ट्वीट किया है। इसमें वह लिखते हैं, 'अरे इतना सारा प्यार !!! हज़म नहीं हो रहा । कल कही बात पे अभी भी चालू है।अरे भई लोग थोड़ा पॉज़िटिव सोचो।अपनी शुतुर्मुर्गियत साबित करनी है आप लोगों को। बाक़ी हम तब बात करेंगे जब सब पूजापाठ/यज्ञ/समुंद्रमंथन के बाद पिता जी विज्ञान पे आ जाएँगे, बाक़ी ज़रूरी ये है कि #DocsNeedGear'

कोरोना से लड़ रहीं नर्सों-मेडिकल स्टाफ का वेतन कटा, प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर तंज

कोरोना पर केजरीवाल बोले- दिल्ली में कम्युनिटी ट्रांसमिशन की स्टेज नहीं, लेकिन....

अनुराग ने कल अपने दूसरे ट्वीट में अपने ट्रोलरों पर निशाना साधते हुए लिखा था, 'चलो कोई नहीं मेरे एक ट्वीट से ही आग लग गयी।आशा है पाँच तारीख़ तक जलती रहेगी।  बाक़ी #DocsNeedGear' दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को अपने वीडियो संदेश में देशवासियों से 5 अप्रैल रात 9 बजे घर की बालकनी में आकर मोमबत्ती, टॉर्च और दीए जलाने की अपील की थी। इसके बाद वे अपने विरोधियों के निशाने पर आ गए। राजनीतिक दलों के साथ बॉलीवुड से भी कटाक्ष किए गए। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। 

 कोरोना पर PM मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से छोटे दल हो जाएंगे वंचित, उठे सवाल

JNU छात्र नहीं कर रहे कोरोना लॉकडाउन का पालन, यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दर्ज की FIR

बता दें कि पीएम मोदी ने लोगों से अपील की है कि वे 5 अप्रैल रात 9 बजे घर की बालकनी में आकर मोमबत्ती, टॉर्च और दीए  लाएं और देश को कोरोना से साथ मिलकर लड़ने का संदेश दें। इसको लेकर कड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। दरअसल, अनुराग कश्यप जामिया यूनिवर्सिटी में दिल्ली पुलिस के हमले के बाद मोदी सरकार के खिलाफ खुलकर लोहा लिया था। इसके बाद जेएनयू में पुलिस की निष्क्रियता ने उन्हें और भी केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ कर दिया। कश्यप सीएए, एनआरसी और एनपीआर मुद्दे पर खुलकर मोदी सरकार के खिलाफ हो रहे आंदोलन में भाग लेते रहे हैं।

 

पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.