Monday, Dec 06, 2021
-->
anurag kashyap case bollywood richa chadha starts legal action against payal ghosh rkdsnt

अनुराग कश्यप प्रकरण :  ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ शुरू की कानूनी कार्रवाई

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha ) ने सोमवार को कहा कि अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा मीटू मामले में उनका नाम अपमानजनक तरीके से घसीटे जाने के बाद उन्होंने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू की है। घोष ने फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और कश्यप ने इस आरोप को निराधार करार दिया है। एबीएन तेलुगु को जारी एक वीडियो में, घोष ने दावा किया कि यह घटना 2014-2015 में हुई थी। 

यौन उत्पीड़न मामला : अनुराग कश्यप के बचाव में उतरीं अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू जैसी फिल्मी हस्तियां

ऋषि कपूर-परेश रावल अभिनीत फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि कश्यप ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अपने संबंध के बारे में बताया था। अभिनेत्री ने दावा किया कि कश्यप के चड्ढा सहित अन्य महिला कलाकारों के साथ अंतरंग संबंध रहे हैं। चड्ढा ने ट्विटर पर अपनी वकील सवीना बेदी सच्चर के बयान को साझा किया। 

फेसबुक ने घृणा फैलाने वाले भाषणों से निपटने के तरीके का बचाव किया

बयान में वकील ने कहा है, ‘‘हमारे मुवक्किल ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू की है और वह अपने कानूनी अधिकारों का उपयोग करेंगी।’ गौरतलब है कि घोष ने अपना ट्वीट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग करते हुए कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। घोष ने ट्वीट में कहा था, ‘‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ बुरी तरह जबर्दस्ती की। प्रधानमंत्री कार्यालय और नरेन्द्र मोदी जी कार्रवाई कीजिए तथा देश इस रचनात्मक व्यक्ति में छिपे शैतान को देखे। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा को खतरा है। कृपया मदद कीजिए।’’ 

कोरोना के मद्देनजर Digital हुआ India Couture Week , दिख रहे फैशन के खास अंदाज

घोष के इन आरोपों को फिल्मकार अनुराग कश्यप ने खारिज करते हुए इन्हें ‘‘निराधार’’ करार दिया। इस बीच, कश्यप की पूर्व पत्नी एवं फिल्म संपादक आरती बजाज, फिल्म जगत से अभिनेत्री तापसी पन्नू, हंसल मेहता, मोहम्मद जीशान अयूब, टिस्का चोपड़ा, सुरवीन चावला और निर्देशक अनुभव सिन्हा उनके फिल्मकार के समर्थन में सामने आए हैं। इन लोगों ने कश्यप को कार्यस्थल पर महिलाओं को सुरक्षित माहौल उपलब्ध कराने का श्रेय भी दिया है।

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...


 

comments

.
.
.
.
.