Wednesday, Jun 16, 2021
-->
anurag kashyap resumes filming film dobara with taapsee pannu amid it raids rkdsnt

आईटी रेड्स से बेअसर अनुराग कश्यप ने शुरू की तापसी के साथ फिल्म की शूटिंग

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘‘दोबारा’’ की शूटिंग फिर से शुरू करने की शनिवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा करते हुए लिखा है, ‘‘सभी नफरत करने वालों को हमारी तरफ से प्यार।’’ आयकर विभाग ने तीन मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के साथ ही उनके साझेदारों के परिसरों पर तीन मार्च को छापेमारी की थी। उसके बाद से कश्यप की पहली टिप्पणी है। यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में की गई थी। 

तापसी पन्नू ने आयकर विभाग के छापे पर तोड़ी चुप्पी, निशाने पर सीतारमण

फिल्मकार ने सोशल मीडिया पर पन्नू के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी दूसरी परियोजना पर फिर से काम शुरू कर दिया है। पन्नू और कश्यप दोनों ही कई मुद्दों पर अपने मुखर विचारों के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले दिन में पन्नू ने पेरिस में एक ‘‘कथित बंगले’’ और पांच करोड़ रुपये की ‘‘कथित रसीद’’ और ‘‘2013 में छापे’’ को लेकर ट््िवटर पर एक बयान पोस्ट किया। 

किसान आंदोलन को चर्चा से गायब करने के लिए हथकंडे अपना रही मोदी सरकार: कांग्रेस

पन्नू ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर भी कटाक्ष किया कि उनके यहां 2013 में भी छापेमारी की गई थी। छापेमारी की कार्रवाई प्रोडक्शन हाउस और उसके प्रमोटर रहे कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी, फिल्मकार विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मैंटेना के खिलाफ जांच का हिस्सा है। 

सूरत की अदालत ने 122 लोगों को सिमी का सदस्य होने के आरोप से किया बरी

फैंटम फिल्म्स को 2018 में बंद कर दिया गया था। केन्द्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने दावा किया है कि दो फिल्म निर्माण कंपनियों, दो प्रबंधन कंपनियों और एक प्रमुख अभिनेत्री के यहां छापे की कार्रवाई में आयकर विभाग ने 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता लगाया है।

किसान आंदोलन के 100 दिन : किसान नेताओं ने मोदी सरकार को फिर चेताया

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.