Monday, Dec 16, 2019
anurag kashyap twitter account after threat to parents daughter

परिवार के खातिर अनुराग कश्यप ने Twitter को कहा अलविदा , मिल रही थी जान से मारने की धमकी

  • Updated on 8/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्सर अपनी बेबाक राय रखने के लिए सोशल मीडिया पर सर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड डायेरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) ने अपने परिवार की सेफ्टी के लिए ट्विटर ( Twitter) अकाउंट को डिलीट कर दिया है।

अनुराग कश्यप ने अपने अकाउंट को डिलीट करने से पहले आखिरी ट्वीट में कहा कि  'जब आपके माता-पिता को फोन आने लग जाएं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोई भी बात नहीं करना चाहेगा। दबंगों का राज होगा और दबंगई जीने का नया तरीका  सबको नया भारत मुबारक हो और आप इसमें रह सकें। आपको खुशियां और तरक्की मिले,  ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं गुड बाय।' 

bdy spl: कुछ इस तरह टीवी रिपोर्टर से टॉप एक्ट्रेस बनी जैकलीन फर्नांडीस, पढ़ेें पूरा सफर

 

उन्होंने अपने इस ट्वीट के बाद अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। आपको बता दें कि हाल ही में मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटा दिया है जिस पर भी अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा था। हालांकि उन्होंने कश्मीर के मामले में पीएम मोदी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने इस फैसले पर कंफ्यूज होने की स्थिति जाहिर की थी। जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Anurag kashyap last tweet

 आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म "ड्रीम गर्ल" का ट्रेलर सोमवार को पांच शहरों में होगा लांच
लिंचिंग के खिलाफ उठाई आवाज 
तो वहीं दूसरे ट्वीट में अनुराग ने लिखा कि 'RTI अमेण्डमेंट बिल पास हो गया। आतंकवादी करार कर के 6 महीने कस्टडी में रखने का बिल पास हो गया। लिंचिंग के खिलाफ भी एक बिल पास हो जाए तो मजाल TMC के गुंडों की या मायनॉरिटीज की, कि वो ऐसा करें? सोचिए.. प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी मैं यही बात लिखी है।' बता दें कि अनुराग कश्यप के अलावा बॉलीवुड से 49 हस्तियों ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) से इन सभी मामलों पर जवाब मांगा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.