Sunday, May 22, 2022
-->
anurag thakur says aap will not be able to open its account in himachal elections like up

अनुराग ठाकुर की चुनौती- यूपी की तरह हिमाचल चुनाव में भी ‘AAP’ नहीं खोल पाएगी खाता

  • Updated on 5/13/2022


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की तरह हिमाचल प्रदेश के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी (आप) अपना खाता नहीं खोल पाएगी।  यहां चंबा में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को 403 में से एक भी सीट पर जीत नहीं मिली।  

बढ़ती बेरोजगारी के बीच रेलवे ने 72,000 ‘गैर-जरूरी’ पदों को किया खत्म, आउटसोर्सिंग बढ़ी

     उन्होंने कहा कि उप्र में आप को ज्यादातर सीट पर अपनी जमानत गंवानी पड़ी। मंत्री ने कहा कि आप को हिमाचल प्रदेश में भी इसी स्थिति का सामना करना पड़ेगा और वह एक भी सीट नहीं जीत सकेगी।  इस साल के अंत तक हिमाचल प्रदेश विधानसभा के चुनाव होने की संभावना है। ‘आप’ का नाम लिए बगैर ठाकुर ने पूछा कि एक ऐसी पार्टी जिसके प्रदेश अध्यक्ष, संयोजक महासचिव और महिला शाखा की प्रमुख पार्टी छोड़ चुकी हो, उससे क्या उम्मीद की जा सकती है।   

परिसीमन आयोग के खिलाफ याचिका पर केंद्र, निर्वाचन आयोग से जवाब तलब

    कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंत्री ने कहा कि पूर्व की संप्रग सरकार में बिना किसी कारण के वर्ष 2004 और 2014 के बीच मुद्रास्फीति दर 14 फीसदी पर पहुंच गई थी। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में यह दर बढऩे का कारण मुख्य रूप से कोविड-19 महामारी और रूस-यूक्रेन युद्ध के चलते आपूॢत शृंखला का बाधित होना है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि देश में 190 करोड़ टीके मुफ्त में लगाए गए और गरीबी रेखा के नीचे के परिवारों को मुफ्त में राशन उपलब्ध कराया गया।   

श्री कृष्ण जन्मभूमि-शाही मस्जिद विवाद : एडवोकेट कमिश्नर की जल्द नियुक्ति के लिए याचिकाएं दायर

    इसके पहले चौगान में राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन एवं युवा प्रोत्साहन पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने चंबा को पहले से एक आकांक्षी जिला घोषित कर रखा है।  उन्होंने कहा कि चंबा आने वाले सालों में देश के विकसित जिलों के मुकाबले बहुत आगे होगा। उन्होंने पर्यटकों को आर्किषत करने के लिए चंबा को विरासत शहर के रूप में विकसित करने के विचार का समर्थन किया।       

सुप्रीम कोर्ट का नीट-पीजी-22 परीक्षा स्थगित करने से इनकार

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.