Tuesday, Jul 23, 2019

सरकारी कर्मचारियों को पीटने वाले BJP नेताओं के खिलाफ क्या कोई कार्रवाई होगी: प्रियंका

  • Updated on 7/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka gandhi vadra) ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा (BJP) के कुछ नेता सत्ता के नशे में चूर हैं क्योंकि वे लोग अपनी ड्यूटी करने पर सरकारी कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या इन नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी।      

सपना चौधरी ने ली बीजेपी की सदस्यता, दिल्ली में भी हुआ अभियान का शुभारंभ

प्रियंका (priyanka gandhi) ने ट्विटर पर कहा कि कोई (BJP का नेता) किसी सरकारी कर्मचारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटता है, तो कोई दूसरा टोल शुल्क मांगने पर फायरिंग कर लाठी-डंडे चलाता है। भाजपा सांसद एवं अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया (ram shankar katheria) के साथ मौजूद सुरक्षार्किमयों द्वारा शनिवार को यहां एक टोल चौकी पर हवा में गोलियां चलाने और कर्मचारियों की कथित तौर पर पिटाई करने के बाद कांग्रेस महासचिव की यह प्रतिक्रिया आई है।

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने दिया इस्तीफा

प्रियंका ने ट्विटर किया,‘‘चुनाव जीतकर भाजपा के नेताओं को जनता की सेवा करनी थी, मगर वे कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं।  उन्होंने कहा, ‘‘कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है, तो कोई टोल शुल्क माँगने पर फायरिंग कर लाठी-डंडे चलाता है। उन्होंने सवाल किया, ‘‘क्या इन लोगों पर स$ख्त कार्रवाई की सम्भावना है ?  कांग्रेस महासचिव ने 26 जून की एक घटना का भी जिक्र करते हुए यह कहा।

कांग्रेस में इस्तीफे का दौर जारी, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी महासचिव पद छोड़ा

इस घटना के तहत भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) के विधायक बेटे आकाश को नगर निगम के एक अधिकारी की बल्ले से कथित तौर पर पिटाई करने को लेकर इंदौर में गिरफ्तार किया गया था।       

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.