Sunday, May 26, 2019

भाजपा मंत्री की धमकी, अगर भाजपा कार्यकर्ता पर किसी ने उंगली उठाई तो वह उंगली सलामत नहीं रहेगी

  • Updated on 4/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा (bjp) केंद्रीय मंत्री व गाजीपुर से मौजूदा सांसद मनोज सिन्हा (manoj sinha) ने एक विवादित बयान दिया है । जहां उन्होनें ने भाजपा कार्यकर्ता की तरफ उंगली उठाने वाले लोगों को धमकी दी है,और कहा कि जो भी व्यक्ति किसी भाजपा कार्यकर्ता की तरफ उंगली उठाएगा, उसे केवल ‘चार घंटे’ में इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

BJP ने लगाए साध्वी प्रज्ञा के पोस्टर, लिखा- अब होगा न्याय

मनोज सिन्हा गाजीपुर सीट (gazipur) से फिर से लोकसभा का चुनाव (loksabha election) लड़ रहे हैं। सिन्हा गुरुवार को  शाम को गाजीपुर जिला के  सैदपुर इलाके में ‘किसान पंचायत सम्मेलन’ को संबोधित कर रहे थे। 

राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' पर EC आज सुना सकता है फैसला, UP आयोग ने भेजी रिपोर्ट

केंद्रीय मंत्री सांसद मनोज सिन्हा ने जन समारोह को संबोधित करते हुए कहा, ‘भाजपा कार्यकर्ता भ्रष्टाचार और आपराधिक गतिविधियों के जरिये अर्जित आय खत्म करने के लिए तैयार हैं। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि अगर किसी भाजपा कार्यकर्ता की तरफ कोई भी उंगली उठी तो चार घंटों में वह उंगली सलामत नहीं रहेगी।

26 साल बाद आज एक साथ चुनावी मंच पर नजर आएंगे मायावती-मुलायम 

सिन्हा ने कहा गाजीपुर में पूर्वांचल का कोई भी अपराधी नहीं घुस सकता और न ही भाजपा के कार्यकर्ताओं को तिरछी निगाह से देख सकता है। अगर उसने ऐसा करने की जरूरत की तो उसकी आंखें नहीं रहेगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.