Saturday, Jun 23, 2018

UP- सरकारी बंगले में तोड़-फोड़ के मामले में हो उचित कार्रवाई- राज्यपाल

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आवंटित बंगले में तोड़ फोड़ के मामले में यूपी के राज्यपाल ने योगी  सरकार से कार्रवाई करने को कहा है। बता दें कि आवंटित बंगले को खाली कराए जाने के पहले बंगले में तोड़ फोड़ का मामला सामना आया था।

इस मामले में राज्यपाल नाइक ने कहा कि ये बहुत अनुचित और गंभीर बात है। राज्यपाल ने कहा कि सरकारी  सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाना गलत है और सरकार इस एक उचित कार्रवाई करे। इसके लिए राज्यपाल ने सीएम योगी को एक चिट्ठी लिखी है।

राज्यपाल ने अपनी बता कहते हुए कहा कि अखिलेश यादव को 4 विक्रमादित्य मार्ग पर दिए गए आवास को खाली किए जाने से पहले उसमें की गई तोड़फोड़ और उसे नुकसान पहुचने का मामला मीडिया और जनमानस में चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। यूपी के पूर्ण मुख्यमंत्री को दिए गए सरकारी आवास राज्य संपत्ति के कोटे में आता है। 

आपकों बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों को उनके शासन के समय मिले सरकारी बंगलों को खाली किए जाने के आदेश के बाद सोमवार को राज्यपाल नाइक ने सम्पत्ति विभाग के अधिकारियों को बुला कर जानकारी हासिल की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.