Sunday, Oct 02, 2022
-->
archana-chitnis-threat-to-voters-of-madhya-pradesh

हार से तिलमिलाई BJP प्रत्याशी बोलीं- मुझे वोट न देने वालों को रुलाउंगी खून के आंसू

  • Updated on 12/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधानसभा चुनाव परिणामों में कांग्रेस के हाथों मिली करारी हार को भारतीय जनता पार्टी और उसके प्रत्याशी पचा नहीं पा रहे हैं। देश के तीन बड़े राज्यों में जहां भाजपा की सरकार थी वहां से किसी को उम्मीद नहीं थी BJP को हार का सामना करना पड़ेगा। इसी हार से तिलमिलाईं एक भाजपा प्रत्याशी ने विवादित बयान देकर अपनी पार्टी के लिए और मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

मध्‍य प्रदेश के बुरहानपुर से चुनाव हारीं शिवराज चौहान के नेतृत्‍व वाली भाजपा सरकार में हाईप्रोफाईल मंत्री रहीं अर्चना चिटनीस ने बुधवार रात यहां हुई आभार सभा में जो बात कही उसे सुनकर लोग हैरान हैं। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने मुझे मतदान के दौरान वोट नहीं दिया है उसे मैंने रुला नहीं दिया तो मेरा नाम चिटनीस नहीं और वह अब पछताने वाले हैं।

राजस्थान, MP और छत्तीसगढ़ में कौन बनेगा CM? गुत्थी सुलझाने में जुटे राहुल

दरअसल, अर्चना चिटनीस बुरहानपुर से चुनाव लड़ रही थीं लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हार से चिटनीस इस कदर तिलमिला गईं कि उन्होंने बुरहानपुर की जनता को ही धमकी दे डाली। उन्होंने कहा कि जो कमाल मैंने सत्ता में रहकर किया वैसा ही रोल मैं सत्ता से बाहर रहकर भी बहुत खुबसूरती से निभाऊंगी। जिन लोगों ने मुझे वोट दिया उनका सिर झुकने नही दूंगी।

archana chitnis के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने आगे कहा, जिन लोगों ने भूलचूक में या किसी के बरगलाने से या भय से या मन से मुझे वोट नहीं दिया तो उनको अगर मैंने रूला ना दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं और वह पछताएंगे। बता दें कि, बुरहानपुर जिले की दोनों विधानसभा सीट बुरहानपुर और नेपानगर में भाजपा प्रत्याशियो की हार के अंतर पर नोटा को मिले वोट भारी पड़े। इसके चलते भाजपा से नाराज जनता के ज्यादातर वोट कांग्रेस और नोटा को पड़े।

CM पद की शपथ लेने से पहले ही कमलनाथ पर शिअद नेता ने लगाए गंभीर आरोप

बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अर्चना चिटनीस 5120 वोट से निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुर सुरेन्द्र सिंह से हार गईं, लेकिन यहां पर नोटा को मिला वोट इस अंतर से भी ज्यादा रहा। बुरहानपुर विधानसभा सीट पर नोटा को कुल 5724 वोट मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.