Saturday, Jul 24, 2021
-->
arjun rampal and mehr jesia divorce

21 साल बाद आधिकारिक तौर पर अलग हुए मेहर और अर्जुन रामपाल, इस एक्ट के तहत हुआ तलाक

  • Updated on 11/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पिछले काफी वक्त से अपनी गर्लफ्रेड के साथ वक्त बिता रहे  बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun rampal) 21 सालों बाद अब अपनी पत्नी के साथ तलाक की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

 ऐसे हुआ तलाक
पिछले काफी सालों से आपसी मतभेद के चलते अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया (Mehr Jesia) दोनों ने ही 30 अप्रैल 2019 को तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी  डाली थी। जिसे  6 महीने बाद अब स्पेशल मैरेज एक्ट के तहत मंजूरी दे दी है। 

मां के साथ रहेंगी बेटियां
कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूर देते हुए कोर्ट ने कहा कि अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां  मां मेहर जेसिया के साथ रहेंगी। आपको बता दें कि 2011 में ही दोनों के अलग होने की खबरें सामने आई थी। जिसे 2018 उन दोनों ने ऑफिशली अनाउंस कर दिया कि वो लोग सहमति से  अलग-अलग हो गए।

बिना शादी के अर्जुन रामपाल बने पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म

अलग होने के बाद ही अर्जुन रामपाल का नाम  गेब्रिएला (Gabriella Demetriades) से जोड़ा गया था। धीरेधीरे दोनों की दोनों की तस्वीरें सामने आने लगी। हाल ही में गेब्रिएला ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें 11 दिनों में गैब्रिएला ने अच्छा खासा वजन कम किया था। इसमें उनका पेट न के बराबर नजर आ रहा था।

बता दें कि यह अर्जुन का तीसरा बच्चा है। इससे पहले उन्हें एक्स वाइफ से दो बेटिंया हैं- मायरा और माहिका। अभी तक अर्जुन ने अपनी गलफ्रेंड गेब्रिएला के साथ शादी नहीं की है। गैब्रिएला अर्जुन से 14 साल छोटी हैं। गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। 

अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का डिलीवरी के बाद दिखा शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, Photo Viral

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अर्जुन पिता बन गए हैं। उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से बेटा हुआ है। हाल ही में गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। आपको बता दें इन तस्वीरों में केवल 11 दिन

इस वेज सीरीज से किया अर्जुन ने डिजिटल डेब्यू
अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'द फाइनल कॉल' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है। साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर बेस्ड इस वेब सीरीज में अर्जुन एक पायलट के किरदार में नजर आए हैं जिसकी मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं होती है।वहीं दर्शकों ने उनके अभिनय की जमकर सहराना भी की। आपको ये भी जानकारी दे दें कि यह सीरीज I will go with you नाम के एक बुक पर आधारित है जिसे प्रीया कुमार ने लिखा है।

comments

.
.
.
.
.