Friday, Sep 17, 2021
-->
arjun rampal film nail polish movie review anjsnt

Movie Review: सच के कई पहलूओं से रुबरु कराती है अर्जुन रामपाल की फिल्म 'नेल पॉलिश'

  • Updated on 1/1/2021

फिल्म: नेल पॉलिस
निर्देशक:  बग्स भार्गव कृष्णा
कलाकार: अर्जुन रामपाल और मानव कौल और आनंद तिवारी 
रेटिंग: 3.5 स्टार


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नए साल की शुरुआत हो चुकी है और इस खास मौके पर अगर आप एक क्राइम मिस्ट्री फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं तो देरी किस बात की। साल के पहले ही दिन जी 5 पर बग्स भार्गव कृष्णा द्वारा निर्देशित कोर्ट रुम ड्रामा फिल्म नेल पॉलिश (Nail Polish) को रिलीज किया गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), मानव कौल और आनंद तिवारी  की तिकड़ी देखने को मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anand Tiwari (@anandntiwari)

Zee 5 की नेल पॉलिश की शूटिंग के शेड्यूल और लोकेशन में हुए लगातार परिवर्तन

कहानी
फिल्म की कहानी शुरु होती है एक ऐसे सुनसान इलाके से जहां पर दो बच्चों की लाश जलती हुई मिलती है। इस दोनों बच्चों के खून के आरोप में वीर सिंह यानि की मानव कौल को गिरफ्तार किया जाता है। अब ये केस कोर्ट में जाता है। जहां पर वीर सिंह का केस जय सिंह यानी कि अर्जुन रामपाल लड़ते हैं और अर्जुन रामपाल के सामने सरकारी वकील के रुप में आनंद तिवारी होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

अर्जुन रामपाल 'नेल पोलिश' के सह-कलाकार रजित कपूर के साथ शेयर करते है, यह अनोखा बॉन्ड, यहां पढ़ें!

कोर्ट में दोनों ही वकील अपनी अपनी दलील पेश करते हैं गवाह पेश करते हैं लेकिन कोर्ट किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाती है क्या सच में दोनों प्रवासी बच्चों का खून वीर सिंह ने किया है या नहीं। एक दिन जेल में जब वीर सिंह की जेल में खाने को लेकर एक कैदी से लड़ाई होती है और फिर लड़ाई इतनी  बढ़ जाती है कि सारे कैदी मिलकर वीर सिंह को अधमरा कर देते है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब इलाज के बाद वीर सिंह को होश आता है कि लेकिन वो किसी को पहचाने से मना कर देते हैं। कुछ दिन तक तो ऐसे ही चलता  है और एक दिन उन्हें अचानक याद सबकुछ याद आ जाता है लेकिन वीर सिंह खुद को चारू रैना बताते है। इस वक्त वीर सिंह नाटक कर रहा हैं या वो सच में वो याददाश्त खो चुका है ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

Interview: 'नेल पॉलिश' को लेकर आनंद तिवारी ने कहा- सिर्फ कोर्ट रूम ड्रामा नहीं है ये फिल्म

एक्टिंग
बग्स भार्गव कृष्णा की इस कोर्ट रुम ड्रामा फिल्म नेल  पॉलिश में हर एक्टर ने अपने किरदार में जान डाल दी है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में सरकारी वकील का किरदार निभा रहे आनंद तिवारी ने भी सभी दलीलों को पेश करते हुए अपने किरदार के साथ न्याय किया है। वहीं अगर बात करें  एक्टर अर्जुन रामपाल की तो अर्जुन रामपाल ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो दुनिया का हर किरदार निभा सकते हैं। अब बात करते हैं सबसे कठिन किरदार निभाने वाले मानव कौल की। मानव कौल ने इस फिल्म में दो किरदार निभाएं है। दोनों को ही किरदार के साथ उन्होंने न्याय किया है। ये कहना  गलत नहीं होगा कि मानव कौल ने सभी पर भारी पड़ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Kaul (@manavkaul)

'नेल पॉलिश' फिल्म को लेकर अपनी भूमिका के बारे में मानव कौल ने किया खुलासा

डायरेक्शन
फिल्म के सभी किरदारों को एक साथ पिरोकर दर्शकों के सामने एक ऐसी कहानी पेश करना जिसे दर्शक बिना रुके सिर्फ देखना ही चाहें वो है नेल  पॉलिश। बग्स भार्गव कृष्णा ने साल के पहले ही दिन एक ऐसी कहानी रखी है जो दर्शकों को एक नई सीख देकर गई है।

comments

.
.
.
.
.