army-chief-rawat-said-government-has-to-take-a-decision-on-pok-army-ready-in-every-way

आर्मी चीफ रावत बोले- PoK पर फैसला सरकार को लेना है, सेना हर तरह से तैयार

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से अनुच्छेद 370 ( Article 370) निरस्त किए जाने के बाद अब भारत की नजर पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर पर है। मोदी सरकार के मंत्रियों के हालिया बयान के बाद अब पहली बार सेना प्रमुख बिपिन रावत ने pok को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को लेकर सरकार को फैसला करना है, सेना हर हालात से निपटने के लिए तैयार है।

जम्मू कश्मीर में युवा और सरकारी कर्मचारी होंगे असली लाभार्थी: जितेंद्र सिंह

बता दें बीते दिन पहले मोदी सरकार (Modi Government) के दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों की उपलब्धियों पर बात करते हुए जितेंद्र सिंह  (Jitendra Singh) ने बयान दिया था कि पाकिस्तान से अब बात बस पाक अधिकृत कश्मीर पर होगी। उन्होंने कहा था 'अनुच्छेद 370 (Article 370) को समाप्त करने के बाद हमारा अगला एजेंडा पाकिस्तान (Pakistan) के कब्जे वाले कश्मीर (Pakistan Occupied Kashmir) को भारत का अभिन्न हिस्सा बनाना है। 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान, राहुल आउट, शुभमन को मौका

बता दें कि मोदी सरकार के द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 निरस्त किए जाने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) बौखला गया है वह भारत को नुकसान पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। लेकिन उसको मन मुताबिक सफलता हासिल नहीं हो पा रहा है। 

comments

.
.
.
.
.