Wednesday, Apr 14, 2021
-->
army-recruitment-exam-case-arrested-major-sent-to-police-custody-rkdsnt

सेना भर्ती परीक्षा केस: गिरफ्तार मेजर को पुलिस हिरासत में भेजा गया 

  • Updated on 3/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के पुणे में सेना भर्ती परीक्षा का पर्चा लीक करने के संबंध में गिरफ्तार सेना के 47 वर्षीय अधिकारी को सोमवार को 15 मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुणे पुलिस ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस आर नवन्दर की अदालत को बताया कि तमिलनाडु से गिरफ्तार किए गए मेजर टी मुरुगन ने अन्य आरोपियों को परीक्षा के पर्चे भेजे थे। 

वह दिन दूर नहीं जब समूचा देश मोदी के नाम पर होगा : ममता बनर्जी

लोक अभियोजक प्रेम कुमार अग्रवाल ने अदालत को बताया कि मुरुगन ने व्हाट्सऐप के जरिये अन्य आरोपियों को पर्चे भेजे थे और पुलिस यह जानना चाहती है कि उसे परीक्षा के पर्चे कहां से मिले। अग्रवाल ने कहा कि आरोपी ने मोबाइल फोन की ‘चैट’ मिटा दी है जिसे फिर से निकालना है और वित्तीय लेनदेन तथा अन्य जानकारी के लिए जांच करना जरूरी है। 

विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले संपन्न हो सकता है बजट सत्र

 

राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने से मना करने पर RSS संचालित स्कूल ने नौकरी से निकाला!

बचाव पक्ष के वकील ए. डी. लोनंदकर ने इसका विरोध करते हुए अदालत में कहा कि आरोपी का फोन पहले से ही जब्त है, इसलिए पुलिस हिरासत की जरूरत नहीं है। न्यायाधीश नवन्दर ने मुरुगन को 15 मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया और कहा कि पर्चे लीक करने की साजिश में आरोपी की भूमिका अहम है। पर्चा लीक होने का मामला 28 फरवरी को सामने आया था और अब तक इस संबंध में सेना के तीन अधिकारियों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

गृह मंत्रालय के आदेश पर NIA ने संभाली अंबानी के घर के निकट मिले वाहन मामले की जांच

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.