Monday, May 16, 2022
-->
Army tried to infiltrate along the LoC in Poonch sector failed one terrorist killed PRSHNT

J-K: सेना ने पुंछ सेक्टर में LOC पर घुसपैठ की कोशिश किया नाकाम, एक आतंकी ढेर

  • Updated on 9/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में एलओसी पर सैनिकों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया और फौजी जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल बरामद हुई है। सेना ने बयान जारी कर कहा कि तड़के एलओसी के पार से एक आतंकवादी ने पुंछ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की थी। सैनिकों ने इंटीग्रेटेड निगरानी ग्रिड के प्रभावी इस्तेमाल से घुसपैठ की कोशिश का पता लगाया। जिसमें एक आतंकी ढ़ेर हो गया। क्षेत्र में ऑपरेशन अभी भी जारी है। 

JEE- मेन्स में अनियमितता पर दिल्ली- NCR समेत 19 स्थानों पर CBI के छापे

14 जिलों में छापेमारी
बता दें कि टेरर फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। शनिवार से 45 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये छापेमारी जमात-ए-इस्लामी के ठिकानों पर की जा रही है। ये छापेमारी जम्मू समेत 14 जिलों में की जा रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2019 में केंद्र सरकार ने जमात-ए-इस्लामी संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद भी इस ये संगठन सक्रिय है और जम्मू कश्मीर में इसकी गतिविधियां जारी हैं। ये संगठन पाकिस्तान और अलगवाद का समर्थन करता है। 

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- नए कृषि कानूनों से किसानों के लिए एक खुला बाजार होगा पूरा देश

दिल्ली से श्रीनगर पहुंची थी टीम 
राष्ट्रीय जांच एजेंसी से जुड़े सूत्रों की माने तो इस छापेमारी के लिए दिल्ली से एक सीनिय डीआईजी के साथ टीम श्रीनगर के लिए रवाना हुई थी। ये छापेमारी 14 जिलों के 45 से ज्यादा ठिकानों पर हो रही है। जमात से जुड़े लोगों के घर में छापे मारे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि गंदरबाल में जमात के जिला अध्यक्ष के घर पर भी दबिश दी गई है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

 

comments

.
.
.
.
.