Sunday, Feb 28, 2021
-->
arnab chats republic media network accuses congress false propaganda rkdsnt

अर्नब व्हाट्सएप चैट : रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने कांग्रेस पर ‘झूठे प्रचार’का आरोप लगाया

  • Updated on 1/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने रविवार को इन आरोपों के लिए कांग्रेस पर पलटवार किया कि अर्नब गोस्वामी के कथित व्हाट्सएप बातचीत से राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पैदा हुआ और सरकारी गोपनीयता कानून का उल्लंघन किया गया। साथ ही नेटवर्क ने दावा किया कि पार्टी ‘‘झूठ’’ फैला रही है। रिपब्लिक मीडिया समूह ने एक बयान में प्रतिद्वंद्वी टीवी चैनल ‘टाइम्स नाऊ’ पर टीआरपी में छेड़छाड़ करने, तथ्यों को दबाने और कथित टीआरपी घोटाले में लोगों को गुमराह करने के आरोप लगाए। 

हिंदू पुजारियों पर कोरोना पीड़ितों की अंत्येष्टि के लिए ज्यादा शुल्क वसूलने का आरोप

‘टाइम्स नाऊ’ का संचालन करने वाले टाइम्स नेटवर्क ने एक बयान जारी कर कहा था कि वह ब्रॉडकास्ट आडिएंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) द्वारा रिपब्लिक टीवी के पक्ष में बड़े पैमाने पर टीआरपी से छेड़छाड़ की शिकायतों पर कार्रवाई करने में अस्वीकार्य और माफ नहीं किए जाने योग्य विफलता के लिए ‘‘सभी संभावित कानूनी कार्रवाइयों’’ पर विचार कर रहा है। इसके बाद रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने ये आरोप लगाए हैं।     

कोरोना टीकाकरण : ASHA worker की मौत, CITU ने शुरू किया विरोध-प्रदर्शन

कांग्रेस ने भी शुक्रवार को मांग की थी कि गोस्वाामी की कथित व्हाट््सएप बातचीत की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराई जाए जिससे राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा और सरकारी गोपनीयता कानून का उल्लंघन हुआ है। साथ ही पार्टी ने मांग की थी इसमें शामिल लोगों पर मामले दर्ज किए जाएं। 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.