Thursday, Jan 20, 2022
-->
arnab goswami problems may increase interior designer suicide case opened again rkdsnt

अर्णब गोस्वामी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, इंटीरियर डिजाइनर सुसाइड मामला फिर खुला

  • Updated on 5/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं। एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक की खुदकुशी मामले को फिर से खोला जा सकता है। इस मामले में अर्णब समेत तीन लोगों के खिलाफ 2018 में महाराष्ट्र के रायगढ़ के अलीबाग में केस दर्ज किया था।

मुंबई, पुणे होंगे सेना के हवाले- इस फेक संदेश पर मुंबई पुलिस ने किया जनता को अलर्ट

बता दें कि इस मामले को पिछले साल बंद कर दिया गया था, लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले की जांच सीआईडी से कराने का मन बनाया है। पुलिस ने नाइक की खुदकुशी के बाद मिले सुसाइड नोट के आधार पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया था।

प्रवासियों मजदूरों पर सुप्रीम कोर्ट के संज्ञान पर प्रशांत भूषण ने ली राहत की सांस

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक के परिवार की गुजारिश पर यह मामला खोलने का फैसला किया गया है। मामले की जांच अब सीआईडी फिर से करेगी। बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर लिंचिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में भी अर्णब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट ने करारा झटका मिल चुका है। 

गुजरात में कोरोना फैलने का सीधा संबंध अहमदाबाद में ट्रंप के इवेंट से है: यशवंत सिन्हा

कोर्ट ने गोस्वामी की उन याचिका को खारिज कर चुकी है, जिसमें उन्होंने मामले की जांच सीबीआई से कराने की गुजारिश की थी। दरअसल, 14 अप्रैल को महाराष्ट्र के बांद्रा रेलवे स्टेशन के बाहर मजदूरों के एकत्र होने पर किए गए टीवी शो के संबंध में गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। इसके साथ ही पालघर में दो साधुओं समेत 3 लोगों की लिंचिंग को सोनिया के साथ जोड़ने पर भी उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज हुईं थीं। 

कोरोना के बहाने महाराष्ट्र की सियासत गर्म, राणे के बाद फडणवीस भी हुए सक्रिय

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.