Thursday, Oct 28, 2021
-->
arrahman is as angry as fans at the masakali remix sosnnt

Masakali गाने से हुई छेड़छाड़ पर भड़के A R रहमान, कहा- 365 दिनों की मेहनत थी मेरी...

  • Updated on 4/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड में नए गाने बनाने की बजाय लोग पुराने गानों का रिमिक्स (remix songs) बनाना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा में रिमिक्स का चलन जोरों-शोरों पर है। आजकल बॉलीवुड (bollywood) की हर दूसरी फिल्म में पुराने गानों का लेटेस्ट वर्जन देखने को मिलता है। ऐसे में कई लोगों को ये चलन पसंद आया तो कई ऐसे भी कलाकार हैं जो इसके खिलाफ हैं। 

मसक्कली' गाने का देखें यह लेटेस्ट वर्जन
हाल ही में 'दिल्ली 6' (Delhi 6) का एक मशहूर गाना 'मसक्कली' (masakali) को रीक्रिएट किया गया जिसका नाम 'मसक्कली 2.0' (masakali 2.0) है। वहीं इस नए वर्जन को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara sutaria) पर फिल्माया गया है। 

लेकिन शायद म्यूजिक में महारथ हासिल करने वाले बॉलीवुड के ए आर रहमान (A R Rahman) को इस गाने का नया वर्जन रास नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया (social media) पर जमकर क्लास लगाई।

ए आर रहमान को नहीं पसंद आया ये गाना। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा कि उन्हें इस गाने का रीमिक्स बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

उन्होंने यह भी बताया कि '365 दिनों की मेहनत के बाद मैंने इसका म्यूजिक निकाला था। कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया। एक गाने को बनाने के पीछे काफी मेहनत लगती है।' इसी के साथ ए आर रहमान ने ओरिजिनल गाने का लिंक शेयर किया और लोगों से कहा कि इस गाने को एंजॉय कीजिए।

ए आर रहमान ने सुनाई खरी-खोटी
आपको बता दें कि ए आर रहमान ने इसके ओरिजिनल गाने को कंपोज किया था जिसे सोनम कपूर (Sonam Kapoor Ahuja) और अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) पर फिल्माया गया था। वहीं 'दिल्ली 6' का ये सॉन्ग सुपरहिट साबित हुआ और आज भी लोग इस गाने को सुनना पसंद करते हैं।

ऐसे में अगर कोई ए आर रहमान के इस गाने के साथ छेड़छाड़ करता है तो उनका भड़कना लाजमी है। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस गाने के नए ट्रैक को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिसपर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। फैंस को भी इस गाने का लेटेस्ट वर्जन कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.