Monday, Aug 08, 2022
-->
arrest lucknow girl trend on social media after beating taxi driver in up rkdsnt

टैक्सी ड्राइवर को पीटने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'एरेस्ट लखनऊ गर्ल'

  • Updated on 8/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में टैक्सी ड्राइवर को पीटने वाली लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग लड़की के पक्ष और विपक्ष में अपनी राय भी दे रहे हैं। लेकिन, सोशल मीडिया पर 'एरेस्ट लखनऊ गर्ल' जबर्दस्त तरीके से ट्रेंड हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की ने ना सिर्फ टैक्सी ड्राइवर को लगातार खूब थप्पड़ जड़े, उन लोगों को भी पीट डाला, जो बीच-बचाव के लिए आए थे। 

‘अडानी हवाईअड्डा’ लिखे साइनबोर्ड पर शिवसेना कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

फैजाबाद के बाद योगी सरकार बदलेगी फिरोजाबाद का नाम, प्रस्ताव पारित

इस दौरान टैक्सी ड्राइवर अपने को बेगुनाह बताता रहा, लेकिन लड़की ने उसकी एक नहीं सुनी और पीटती चली गई। बाद में सीसीटीवी से पूरे वाकये का खुलासा हुआ। इसमें दिख रहा है कि लड़की रिस्क लेते हुए सड़क पार कर रही है। इस दौरान टैक्सी ने उसे बचाने के लिए रुकी, इसके बाद ड्राइवर और लड़की में कहा-सुनी हो गई।

पेगासस मामले पर मोदी सरकार के खिलाफ अब नीतीश कुमार ने झंडा किया बुलंद!

लड़की ने ड्राइवर को जमकर पीटा। हैरानी की बात यह है कि लड़की ने पुलिस को कॉल नहीं किया, बल्कि पिटता हुआ ड्राइवर ही लोगों से पुलिस को बुलाने की गुहार लगाता रहा। अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। संभव है कि पुलिस इस मामले में जांच शुरू करे। 

हरियाणा में भाजपा की ‘तिरंगा यात्रा’ किसानों को भड़काने के लिए : संयुक्त किसान मोर्चा 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.