Sunday, Dec 15, 2019
arun jaitley bjp leader admitted to delhi aiims narendra modi meets after amit shah medical

अरुण जेटली की तबीयत में पहले से सुधार, AIIMS पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

  • Updated on 8/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लंबे समय से बीमार चल रहे पूर्व वित्त मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को शुक्रवार रात AIIMS में भर्ती कराया गया है। सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत के चलते जेटली को अस्पताल में भर्ती कराया गया।इस खबर से बीजेपी में हलचल मच गई है। पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत कई दिग्गज नेता अरूण जेटली से मिलने के लिए एम्स पहुंचे हैं। शनिवार सुबह उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू भी जेटली का हाल चाल जानने AIIMS पहुंचे। 

एम्स ने जेटली का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है, जिसमें लिखा है कि जेटली का आईसीयू में विशेषज्ञों की एक टीम इलाज कर रही है। दरअसल, जेटली ने इससे पहले अपनी बीमारी का इलाज अमेरिका में कराया था, इसके चलते वे सरकारी कामकाज से दूर थे। लोकसभा चुनाव के बाद उन्होंने सरकार में भी शामिल होने से इनकार कर दिया था।

BSNL की जमीन को खास इकाई को सौंपेगी मोदी सरकार, यूनियन को ऐतराज!

दरअसल, मोदी सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान भी जेटली की तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब रही थी। लेकिन अमेरिका में उनका इलाज चला और वह सेहतमंद हो गए। इससे पहले रेल मंत्री पीयुष गोयल कार्वाहक वित्तमंत्री के तौर पर वित्त मंत्रालय संभाला था। 

अयोध्या मामले में SC ने पूछा- भूमि विवाद में जन्म स्थान को कैसे बनाया जा सकता है पक्षकार?

66 वर्षीय जेटली 13 जनवरी 2019 को अमेरिका गए थे। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने ‘सॉफ्ट टिश्यू’ कैंसर के लिए जांच भी कराई थी। इसके अलावा जेटली को किडनी से संबंधित भी परेशानी रही है। 14 मई, 2018 से 23 अगस्त, 2018 तक वह बिना पोर्टफोलियो के मंत्री भी रहे। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर सक्रिय भी रहे। 

उन्नाव रेप पीड़िता मामला : CBI कोर्ट में बढ़ा रही है विधायक कुलदीप सेंगर की मुश्किलें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.