Monday, Aug 15, 2022
-->
arvind kejriwal aap appeals to mothers and sisters of punjab in punjabi before elections rkdsnt

केजरीवाल ने चुनावों से पहले पंजाबी में पंजाब की माताओं-बहनों से की अपील

  • Updated on 11/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस दिनों पंजाब में ज्यादा सक्रिय हो गए हैं। वह वहां के हर वर्ग को संबोधित करते हुए कई ऐलान भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने पंजाब हर हर महिला को आप के सत्ता में आने पर हर महीने 1000 रुपये देने का ऐलान किया है। इसको लेकर विपक्ष उनकी आलोचना भी कर रहा है। इसको देखते हुए अब केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए पंजाब की माताओं-बहनों से खास अपील की है। खास बात यह है कि उन्होंने पंजाबी में पंजाब की महिलाओं को संबोधित किया है। 

रिलायंस जियो ने प्री-पेड कस्टमरों को दिया झटका, सर्विस की दरें 21 फीसदी तक बढ़ाईं

 

इसका वीडियो पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है। इसमें वह एक मौका चुनाव में देने की गुजारिश की है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल पर हमला भी किया है। केजरीवाल ने कहा कि महिलाओं से गुरुदारे में उनके लिए आर्शीवाद मांगने की अपील की है। केजरीवाल ने कहा है कि वह अपना हर वादा पूरा करेंगे। बता दें कि केजरीवाल ने इस इस वादे को लेकर विपक्ष तमतमाया हुआ है। विपक्ष का आरोप है कि केजरीवाल सत्ता हासिल करने लिए मुफ्त की राजनीतिक वादे कर रहे हैं। 

TIT परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक : विपक्ष के निशाने पर आई योगी सरकार, लाखों परीक्षार्थी बेहाल

इससे पहले कल पंजाब दौरे पर मोहाली पहुंचे केजरीवाल ने शिक्षकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में सरकार बनने पर दिल्ली की तरह ही यहां के शिक्षकों के भी सभी मसले हल करेंगे। दिल्ली में मैने शिक्षकों के सभी मसले ठीक किए और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर मोहाली पहुंचे और धरनारत शिक्षकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में सरकार बनने पर दिल्ली की तरह ही यहां के शिक्षकों के भी सभी मसले हल करेंगे। 

राकेश टिकैत ने की किसानों के लिए MSP गारंटी के लिए कानून की मांग

दिल्ली में मैने शिक्षकों के सभी मसले ठीक किए और शिक्षकों ने मेरे बच्चों की पढ़ाई ठीक कर दी। हमने दिल्ली के अपने शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए विदेश में भेजा, जबकि पंजाब सरकार ने अपने शिक्षकों को पानी की टंकी पर भेज दिया। ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अकाली दल की 10 साल और कांग्रेस की 8 साल सरकार रही, फिर भी शिक्षकों के लिए कुछ नहीं किया। हमारा सबसे बड़ा मुद्दा शिक्षा है। हम जिस भी राज्य में सरकार बनाएंगे, सबसे पहले स्कूल-कालेज ठीक करेंगे। मेरी अपील है कि आप हमें एक बार मौका दें। अगर हम अपने वादे पूरे नहीं किए, तो अगली बार हमें लात मार कर भगा देना।

पंजाब में टंकी पर विरोध-प्रदर्शन कर रही बेरोजगार महिला टीचर को मनाने पहुंचे केजरीवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.