Wednesday, Mar 20, 2019

केजरीवाल ने दिल्ली में गठजोड़ नहीं होने पर कांग्रेस-भाजपा पर निकाली भड़ास

  • Updated on 3/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस ने दिल्ली में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी भड़ास सोशल मीडिया के जरिए निकाली है। उन्होंने दिल्ली में गठजोड़ नहीं होने पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। इसके साथ ही आरोप लगाया है कि कांग्रेस भाजपा विरोधी वोटों को विभाजित कर रही है और इससे भगवा पार्टी को ही फायदा होने वाला है। 

आरक्षण रोस्टर को लेकर विपक्ष ने दिखाए तेवर, जावड़ेकर ने दिया आश्वासन

कांग्रेस से मिलकर RSS को संवैधानिक दायरे में लाना चाहते हैं प्रकाश आंबेडकर

अपने ट्वीट में केजरीवाल लिखते हैं, ऐसे में जब पूरा देश मोदी-शाह दोनों को ही हराना चाहता है, कांग्रेस भाजपा विरोधी वोटों को विभाजित कर भाजपा की ही मदद कर रही है। अफवाहें हैं कि कांग्रेस ने भाजपा के साथ गुप्त साझेदारी कर ली है। दिल्ली कांग्रेस-भाजपा गठजोड़ के खिलाफ लड़ने को तैयार है। जनता इस अवित्र गठजोड़ को पराजित करेगी। 

आरक्षण विरोधी 13 प्वाइंट रोस्टर सिस्टम के खिलाफ विपक्ष हुआ लामबंद

बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन की संभावना को लेकर लंबे से चली आ रही अटकलों पर आज उस समय विराम लग गया, जब कांग्रेस ने फैसला किया कि वह राष्ट्रीय राजधानी में अकेले चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित तथा राज्य इकाई के दूसरे वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में शामिल तकरीबन सभी नेताओं ने आप के साथ तालमेल नहीं करने की राय जाहिर की।

गिरिराज सिंह नहीं पहुंचे PM मोदी की रैली में, विपक्ष ने पूछा राष्ट्रविरोधी कौन?

सूत्रों के मुताबिक बैठक में गांधी ने कहा कि पार्टी बहुमत की राय के साथ जाएगी। यानी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। बाद में शीला दीक्षित ने कहा कि पार्टी दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी और नेताओं ने सर्वसम्मति से यह फैसला किया है।  बैठक में शामिल रहे डीपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने कहा, 'हमने राहुल जी को अपनी राय से अवगत कराया और उन्होंने कहा कि जो आप लोग चाहते हैं, वही मैं चाहता हूं।'

राहुल गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला, स्मृति ईरानी ने किया पटलवार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.