Thursday, Apr 09, 2020
arvind kejriwal aap jibe on bjp amit shah through video amid delhi assembly elections 2020

दिल्ली चुनाव : केजरीवाल ने वीडियो जारी कर अमित शाह पर बोला हमला

  • Updated on 1/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राजधानी की सियासत तेज हो गई है। एक ओर जहां सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी अपने कामों को गिनाकर जनता के बीच वोट मांग रही है, वहीं विपक्षी पार्टी भाजपा केजरीवाल सरकार की खामियों को भी उजागर कर रही है। 

केजरीवाल की सलाह पर AAP विधायक जगदीप सिंह ने वापस लिया इस्तीफा

मोदी सरकार के अड़ियल रवैये से गृह युद्ध की ओर जा रहा है देश: नेताजी के परिजन

इसको लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली में भाजपा के प्रचार के दौरान दिल्ली सरकार के स्कूलों पर ही सवाल उठा दिए हैं। इसके बाद केजरीवाल ने भी पलटवार किया है। केजरीवाल ने बाकायदा वीडियो जारी कर शाह पर दिल्ली के लोगों का अपमान करने का आरोप लगाया है। 

दिल्ली चुनाव: जे पी नड्डा ने AAP के साथ कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

वीडियो में केजरीवाल कहते हैं, "अमित शाह जी दिल्ली के लोगों का अपमान करना बंद करें।" इसके साथ ही शाह से अपील की है, 'आपको दिल्ली के लोगों ने पुलिस, MCD और DDA का काम दिया है। आप ये बताइए ना कि आपने इन विभागों में क्या क्या अच्छा काम किया? आप अपने काम गिनाइए ना। दिल्लीवालों का रोज़ मज़ाक़ क्यों उड़ाते हो" 

बाबा रामदेव ने शाहीन बाग जाएंगे, नसीरुद्दीन शाह पर साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, "दिल्ली वालों के काम का मजाक उड़ाना देश के गृह मंत्री को शोभा नहीं देता, दिल्ली वालों ने अपने खून पसीने की कमाई से, टैक्स दे के दिल्ली को पिछले 5 वर्षों में संवारा है और आप रोज आकर दिल्ली वालों के मेहनत का मजाक उड़ा कर चले जाते हो, यह ठीक नही है" 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.