Friday, May 27, 2022
-->
arvind kejriwal aap offered utpal parrikar for not getting bjp goa ticket rkdsnt

केजरीवाल ने BJP से टिकट नहीं मिलने पर उत्पल पर्रिकर को दिया AAP का ऑफर

  • Updated on 1/20/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गोवा में अगले महीने होने जा रहे विधानसभा चुनाव के वास्ते भाजपा के उम्मीदवारों की सूची में दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल र्पिरकर को जगह नहीं मिलने पर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को भगवा पार्टी पर ‘पर्रिकर परिवार के साथ भी उपयोग करो और फेंक दो की नीति’ अपनाने का आरोप लगाया। 

केजरीवाल ने BJP से टिकट नहीं मिलने पर उत्पल पर्रिकर को दिया AAP का ऑफर

 

पंजाब विधानसभा चुनाव: धुरी से चुनाव लड़ेंगे AAP के CM पद के उम्मीदवार भगवंत मान

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरवाल ने उत्पल पर्रिकर को ‘आप’ से जुडऩे एवं उसके टिकट पर विधानसभा चुनाव लडऩे का न्यौता दिया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा उम्मीदवारों की सूची जारी करने के कुछ ही मिनट बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ गोवावासी उदास महसूस करते हैं कि भाजपा ने पर्रिकर परिवार के साथ भी उपयोग करो और फेंक दो की नीति अपनायी। मैंने हमेशा ही मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है। उत्पल जी का आप से जुडऩे एवं चुनाव लड़ने का स्वागत है।’’ 

पंजाब कांग्रेस में राणा गुरजीत को निकालने की मांग, सोनिया गांधी को पत्र

उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से भाजपा का टिकट मांग रहे थे लेकिन पार्टी ने बृहस्पतिवार को जिन 34 उम्मीदवारों की सूची जारी की उनमें उनका नाम नहीं है। मनोहर पर्रिकर ने दो दशक से अधिक समय तक इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। वह गोवा के मुख्यमंत्री रहते हुए मार्च, 2019 में चल बसे। 

गोरखपुर से सीएम योगी के खिलाफ यूपी विधान चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद 

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस ने दिल्ली में कहा कि पार्टी ने उत्पल पर्रिकर को चार विकल्प दिये थे लेकिन उन्होंने उन्हें स्वीकार नहीं किया। उत्पल पर्रिकर से अबतक इस संबंध में टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं हो पाया है।  

बुल्ली बाई ऐप मामला : पुलिस ने ओडिशा में MBA युवक को किया गिरफ्तार

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.