Friday, Jan 18, 2019

AAP ने किया BJP के खिलाफ सपा-बसपा गठबंधन का स्वागत, मोदी निशाने पर

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी ने देशव्यापी स्तर पर जनता में केंद्र की मोदी सरकार के प्रति घोर निराशा और गुस्से को देखते हुए इस सरकार को सत्ता में फिर से आने से रोकने के लिए सपा बसपा गठबंधन को सकारात्मक पहल बताया है।

राहुल गांधी बोले- मोदी शासन में बढ़ा है भारत में असहिष्णुता और गुस्सा

AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार को देश की सत्ता से दूर करने के लिये विपक्षी दलों की एकजुटता जरूरी है और इस लिहाज से सपा बसपा गठबंधन सकारात्मक पहल है।

प्रधानमंत्री मोदी ने तय किया लोकसभा चुनाव 2019 का एजेंडा, निशाने पर कांग्रेस

उन्होंने कहा ‘‘भाजपा को रोकने के लिए राज्यों की स्थानीय राजनीतिक परिस्थितियों पर आधारित इस तरह के गठबंधन समय की मांग हैं और इसके अनुरूप विभिन्न राज्यों में इसकी पहल की जा रही है।’’

केजरीवाल ने शीला दीक्षित को नहीं दी तवज्जो, BJP के सातों सांसद हैं निशाने पर

सिंह ने कहा कि अब आने वाले दो तीन महीनों में इस पहल के प्रभाव को देखकर ही इनकी सार्थकता का सही आकलन किया जा सकेगा। सपा से निष्काषित राज्यसभा के असंबद्ध सदस्य अमर सिंह ने सपा बसपा गठबंधन को भयभीत ‘बुआ बबुआ’ की विकल्पहीनता का परिणाम बताया है।  

सपा-बसपा गठबंधन पर बोली भाकपा- चुनाव के बाद बनेगा महागठबंधन

अमर सिंह ने कहा कि अपना वजूद बचाने के लिये संघर्षरत सपा और बसपा के पास हाथ मिलाने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने कहा कि विकल्पहीनता की मजबूरी का यह साथ कारगर साबित नहीं होगा। 

कांग्रेस ने सपा-बसपा गठबंधन पर साधी चुप्पी, अकेले लड़ने के दिए संकेत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.