Tuesday, Sep 27, 2022
-->
arvind kejriwal aap will now share stories of dilli ke heroes on social media cooks rkdsnt

केजरीवाल #DilliKeHeroes की कहानियां सोशल मीडिया पर करेंगे शेयर, पहली स्टोरी...

  • Updated on 5/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब कोरोना संकट में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद करने वाले दिल्ली के हीरोज #DilliKeHeroes की कहानियां सोशल मीडिया पर शेयर करने का फैसला किया है। वह अब रोजाना एक ऐसे ही हीरो की कहानी को लोगों के बीच लेकर आएंगे। 

कन्हैया कुमार बोले- ‘नए भारत’ का नया ही खेल, मरते मज़दूर, भटकती रेल

हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बिंदल ने हेल्थ घोटाले के बीच छोड़ा पद, कांग्रेस ने उठाए सवाल

अपने ट्वीट में केजरीवाल लिखते हैं, 'कोविड महामारी के दौरान हम में से ज्यादातर लोग अपने अपने घरों में बंद थे, लेकिन कुछ दिल्लीवासी अपने जान की परवाह किए बिना, हमारे शहर और देश की सेवा में तैनात थे। इन #DilliKeHeroes को पूरी दिल्ली सलाम करती है। ऐसे कुछ Heroes की कहानियां मैं आज से सोशल मीडिया पर शेयर करने जा रहा हूँ।

प्रवासियों मजदूरों पर सुप्रीम कोर्ट के संज्ञान पर प्रशांत भूषण ने ली राहत की सांस

इसी कड़ी में उन्होंने Hunger Relief Centres के रसोइयों की कहानी को शेयर किया है। केजरीवाल बताते हैं, 'महामारी के दौरान हमारे Hunger Relief Centres के रसोइए जरूरतमंदों के लिए खाना बना कर पुण्य का काम कर रहे हैं। रोजाना 10 लाख लोगों की भूख मिटाने का काम करते हैं ये #DilliKeHeroes दिल्ली इन कोरोना योद्धाओं के जज़्बे को सलाम करती है।'

BJP ने दिल्ली के अस्पताल की खामियां बताईं, केजरीवाल बोले- बहुत बहुत शुक्रिया

महाराष्ट्र में राणे तो गुजरात में हार्दिक पटेल ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

बता दें कि कोरोना संकट में दिल्ली सरकार के कर्मचारी भी दिन-रात लोगों की मदद में जुटे हैं। दिल्ली के स्कूलों के टीचर भी हर तरह से सरकार के साथ काम में जुटे हैं। फिर चाहें स्कूलों में राशन बांटने का काम हो या मजदूरों को सही सलामत रेलवे स्टेशनों तक पहुंचाने का जिम्मा हो। 

गुजरात में कोरोना फैलने का सीधा संबंध अहमदाबाद में ट्रंप के इवेंट से है: यशवंत सिन्हा

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.