Sunday, Jan 19, 2020
arvind kejriwal also trolled by keeping the promise of wi fi

वाई-फाई के वादे को निभाकर भी ट्रोल हुए केजरीवाल, भाजपा ने गिनाई खामियां

  • Updated on 8/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने जहां आज गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली वासियों फ्री वाई-फाई देने का फैसला किया है। वहीं विधानसभा नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता (Vijender Gupta) ने इस फैसले के बाद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होनें कहा दिल्ली के लिए केजरीवाल का मुफ्त वाई-फाई का वादा लोगों को धोखा देने के बराबर है। वहीं केजरीवाल के धूर विरोधी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) खामोश है।

केजरीवाल ने अब दिल्ली को दिया वाई-फाई का तोहफा, हर महीने मिलेगा फ्री डेटा

बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता (Vijender Gupta) ने कहा केजरीवाल ने विधानसभा चुनावों से ठीक पहले वादों की एक ऐसी सपनों की दुनिया का निर्माण करना, जिसे वह पिछले साढ़े चार साल के दौरान पूरा नहीं कर सकें, वह जनता को सिर्फ गुमराह कर रहे है।

कश्मीर को लेकर अपने ही बुने जाल में फंस सकता है पाकिस्तान!

इतना ही नहीं केजरीवाल के फ्री वाई-फाई के फैसले के बाद ट्वीटर पर भी लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर्स ने लिखा अच्छा तो आज के मेन्यू में  वाई-फाई फ्री निकला

एक दूसरे यूजर्स ने कहा कि Jio के आने के बाद अब सभी को डेढ़ GB हर रोज मिल रहा है। इसलिए हमें ना चाहिए , आप और काँग्रेसी परिवार मजे ले इस wifi के

एक यूजर्स ने लिखा पासवर्ड तो मोदी ही होगा

 

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.