Saturday, Jul 31, 2021
-->
arvind-kejriwal-appeals-to-aap-workers-to-defeat-narendra-modi-amit-shah-bjp-in-delhi

केजरीवाल ने मोदी-शाह की जोड़ी को हराने के लिए कार्यकर्ताओं से की अपील

  • Updated on 4/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को दिल्ली में हराने के लिए देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं से बड़ी  अपील है। दिल्ली में पार्टी का घोषणापत्र जारी करने के बाद केजरीवाल ने चुनावी जंग का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा और पंजाब के कार्यकर्ताओं के अलावा देशभर के सभी कार्यकर्ताओं से अपने काम से छुट्टी लेकर दिल्ली में जुट जाने की गुजारिश की है। 

जानिए, साध्वी प्रज्ञा के पास राम नाम वाली चांदी की ईंट के अलावा और कितनी है संपत्ति...

 

ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी को नोटबंदी और कालेधन पर लपेटा

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'मैं सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन करता हूँ कि चुनाव तक सब लोग छुट्टी ले लें। हरियाणा और पंजाब छोड़कर देश भर के सभी कार्यकर्ता भी दिल्ली आ जायें। दिल्ली के लोगों के साथ मिलकर दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा को हराना है।'

 

अक्षय कुमार ने लिया लोकसभा चुनाव के बीच PM मोदी का इंटरव्यू, उठे सवाल

 

 

अमर सिंह बोले- आजम खान की हार रावण का पुतला जलाने जैसी बात होगी

बता दें कि केजरीवाल ने दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस से गठजोड़ नहीं होने के बाद केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं को दिल्ली के हर में पहुंचाकर मोदी-शाह की जोड़ी को हराने की अपील करने का आह्वान किया है। 

 

CJI गोगोई को फंसाने की साजिश के दावे की तह तक जाएगा सुप्रीम कोर्ट

दरअसल, केंद्र की मोदी सरकार को हराने के लिए केजरीवाल ने कांग्रेस से दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और गोवा में गठजोड़ का मौका दिया था, लेकिन कांग्रेस ने इसे दिल्ली को छोड़ बाकी जगह अस्वीकार कर दिया। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने अपने दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला किया।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.