Sunday, Jun 16, 2019

केजरीवाल ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पूछा, कौन सा U-टर्न?

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठजोड़ को लेकर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आमने-सामने आ गए हैं। दिल्ली में गठजोड़ को लेकर राहुल गांधी के ट्वीट कर केजरीवाल पर यू टर्न का आरोप लगाया था। अब इसको लेकर केजरीवाल ने ट्वीट कर पूछा है कि कौन सा यूटर्न?

AAP-Congress गठजोड़ : राहुल गांधी ने केजरीवाल पर लगाया यूटर्न का आरोप

हेमामालिनी के लिए मथुरा में चुनावी प्रचार में जुटे अभिनेता धर्मेंद्र

दरअसल, राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा था कि दिल्ली में भाजपा को उखाड़ फंकने के लिए कांग्रेस और आप के बीच आधार तैयार हो सकता है। कांग्रेस दिल्ली में 4 सीटें छोड़ने को तैयार है, लेकिन मिस्टर केजरीवाल ने फिर से पलटी मार ली है। हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन समय गुजरता जा रहा है। इस तरह राहुल गांधी ने अब गेंद आम आदमी पार्टी के पाले में डाल दी। 

सिसोदिया बोले- BJP को फायदा पहुंचाने के लिए कांग्रेस ने किया वक्त बर्बाद

ममता ने मोदी को मनमर्जी से देश चलाने वाला 'बड़ा फासीवादी नेता' करार दिया

इसी ट्वीट के फौरन बाद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर पूछ लिया कि कौन सा यूर्टन? अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'कौन सा U-टर्न?अभी तो बातचीत चल रही थी, आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है। मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं। आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना अहं है। दुर्भाग्य कि आप UP और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बाँट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं। '

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.