Monday, Sep 20, 2021
-->
arvind kejriwal brainstorm elections preparation with aap mlas from punjab rkdsnt

पंजाब के AAP विधायकों के साथ केजरीवाल ने किया चुनावी मंथन

  • Updated on 8/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के ‘आप’ विधायकों और प्रमुख नेताओं के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। ‘आप’ के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद भगवंत मान ने कहा कि ‘आप’ संयोजक ने सभी विधायकों व नेताओं से एक-एक कर गांव और बूथ का ब्यौरा लिया और विस्तार से चर्चा की। हम 2017 की कमियों को दूर कर मजबूती के साथ पंजाब में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीति से उपर उठकर किसानों की सेवा करेगी और आगामी दिनों में किसानों को लेकर कुछ बड़ी घोषणाएं की जाएंगी। हमारे विधायक इस बात से बहुत खुश हैं कि आम आदमी पार्टी पंजाब में बहुत अच्छा कर रही है और सभी चुनाव को लेकर बहुत उत्साहित हैं। बैठक में ‘आप’ के पंजाब प्रभारी व विधायक जरनैल सिंह और सह प्रभारी एवं विधायक राघव चड्ढा भी मौजूद रहे।

 

पेगासस जासूसी के आरोपों की जांच की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने तय की तारीख

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ‘आप’ के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष व सांसद भगवंत मान, सभी विधायकों और नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा समेत अन्य प्रमुख नेताओं के साथ बैठक की। नई दिल्ली में आयोजित इस बैठक में पंजाब की राजनीति पर विस्तार से चर्चा की गई और आगामी विधानसभा चुनाव से संबंधित मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया। 

राकेश अस्थाना को लेकर AAP मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- हिम्मत है तो 'दामादजी' पर करें कार्रवाई

आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने कहा कि आज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ संपन्न हुई बैठक में पंजाब की राजनीति के बारे में विस्तार से विचार-विमर्श हुआ। पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की किस तरह से रणनीति बनानी है, इस पर चर्चा की गई। पंजाब में हमारे जितने विधायक हैं, उन सभी से एक-एक गांव और बूथ का ब्यौरा लिया गया और एक-एक बूथ और गांव पर बहुत विस्तार से बात हुई। यह बैठक करीब तीन घंटे तक चली। 

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने PSO पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कोर्ट से लगाई गुहार

प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने कहा कि यह बैठक बहुत ही अच्छी रही। सभी ने एक परिवार की तरह अपने-अपने समीकरण बताए कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 के दौरान हमारी जो-जो कमियां थी, उन कमियों को कैसे दूर करके हम 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और आम आदमी पार्टी पूरी तरह से सक्षम तरीके से यह चुनाव कैसे लड़ेगी? इस मुद्दे पर बहुत ही खुले तौर पर विचार-विमर्श हुआ। यह बैठक पूरी तरह खुशगवार माहौल में संपन्न हुई और पंजाब के हमारे सभी विधायक इस बात से बहुत खुश हैं कि आम आदमी पार्टी राज्य में बहुत अच्छा कर रही है और सभी चुनाव को लेकर बहुत उत्साहित हैं। बैठक में सभी विधायकों से उनके प्रदर्शन का ब्यौरा भी लिया गया। ‘आप’ संयोजक एव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी इस बात से बहुत खुश हुए कि हमारे जो विधायक हैं, जो जनता द्वारा चुने गए हैं, वो जनता की सोच के मुताबिक ही काम कर रहे हैं।

जियाओ को हराकर सिंधू ने जीता कांस्य पदक, दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला

भगवंत मान ने आगे कहा कि इस बैठक में किसानों की समस्याओं को लेकर भी बात हुई। दिल्ली सरकार ने दिल्ली विधानसभा में उस प्रस्ताव को पहले ही फाड़ दिया था। मुख्यमंत्री जी ने हम सभी से कहा कि जितना कर सकते हैं, राजनीति से उपर उठकर किसानों की सेवा करें। पंजाब में हम जैसे भी कर सकते हैं, किसानों की सेवा करें। दिल्ली में तो दिल्ली सरकार किसानों की सेवा कर रही है, पंजाब में हम कैसे कर सकते हैं, इस विचार-विमर्श हुआ। आने वाले दिनों में किसानों को लेकर कुछ बड़ी घोषणाएं होंगी। पंजाब में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा, इस संबंध में भगवंत मान ने कहा कि अभी तो आज सिर्फ विधायकों के साथ राज्य में राजनीतिक माहौल को लेकर बैठक हुई है और सभी ने अपने-अपने विचार रखे हैं। 


 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.