Sunday, Nov 27, 2022
-->
arvind kejriwal congratulates aap mla raghav chadha for stylish politician of year award rkdsnt

राघव चड्ढा को ‘स्टाइलिश पॉलिटिशियन ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार, केजरीवाल ने दी बधाई

  • Updated on 11/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी में सबसे ईमानदार, समर्पित और देशभक्त नेता हैं। इंडिया फैशन अवार्ड के दूसरे सीजन में आप विधायक राघव चड्ढा के ‘स्टाइलिश पॉलिटिशियन ऑफ द ईयर’ पुरस्कार जीतने के बाद केजरीवाल का यह बयान आया। 

गंगा साफ करने को आवंटित धन के समय पर इस्तेमाल की जवाबदेही तय हो : NGT

 

केजरीवाल ने चुनावों से पहले पंजाबी में पंजाब की माताओं-बहनों से की अपील

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘हमारी पार्टी में सबसे ईमानदार, सर्वाधिक सर्मिपत और सर्वाधिक देशभक्त नेता हैं। अब हमारे पास सबसे स्टाइलिश (नेता) भी हैं। बधाई हो राघव चड्ढा। ’’ भारतीय जनता पार्टी की नेता मेनका गांधी ने यहां एक कार्यक्रम में राजेंद्र नगर से विधायक चड्ढा को यह पुरस्कार प्रदान किया। चड्ढा के कार्यालय ने एक संदेश में कहा कि इंडिया फैशन अवाड्र्स का दूसरा सीजन फैशन उद्योग में नवोन्मेषकों को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित किया गया।

रिलायंस कैपिटल के निदेशक मंडल को RBI ने किया भंग, प्रशासक नियुक्त 

कृषि कानूनों को निरस्त होने पर किसानों को दी बधाई 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए संसद द्वारा एक विधेयक पारित किये जाने की सोमवार को सराहना की और इसे लेकर किसानों को बधाई दी। संसद ने तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए कृषि कानून निरसन विधेयक,2021 पारित किया। किसान इन कानूनों के खिलाफ एक साल से प्रदर्शन कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘वाह!भारतीय लोकतंत्र और भारतीय संसद के इतिहास में क्या अविस्मरणीय दिन है। तीनों काले कृषि कानून निरस्त कर दिये गये। सभी किसानों और भारतीयों को बधाई। ’’  

शिअद से अलग हुए गुट और BJP के साथ सीटों का बंटवारा कर बनाएंगे सरकार: अमरिंदर सिंह


 

comments

.
.
.
.
.