Saturday, May 15, 2021
-->
arvind-kejriwal-delhi-cm-wife-sunita-kejriwal-jibe-against-lg-anil-baijal

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने LG के खिलाफ खोला मोर्चा, कसा तंज

  • Updated on 6/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर में पिछले चार दिनों से धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का भी साथ मिल गया है। सुनीता नारायण में सोशल मीडिया पर उपराज्यपाल के खिलाफ मोर्चा खोला है। साथ ही अनिल बैजल पर एक करारा तंज भी कसा है। 

अरमान कोहली को बॉम्बे हाई कोर्ट ने चेताया, कहा- जाहिर करें अफसोस

सुनीता केजरीवाल ने अपने ट्वीट लिखा है, 'आदरणीय एलजी साहब, क्या हम 4 महिलाएं- मां और सीएम की पत्नी, डिप्टी सीएम की पत्नी और सत्येंद्र जैन की पत्नी, आपकी सुरक्षा के लिए भी खतरा बन गई हैं कि जिन्हें आपके आवास की ओर जाने वाले रास्ते से रोका जा रहा है। कृपया दखल दें। कृपया हर किसी से खतरे को महसूस ना करें। सादर।'  

हार्दिक पटेल का दावा- रूपानी ने दिया इस्तीफा, CM ने किया पलटवार

दाती महाराज की बढ़ी मुश्किलें, सर्च वारंट जारी, पुलिस को मिला सबूत

बता दें कि आज शाम को ही सुनीता केजरीवाल अपनी सास, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की वाइफ के साथ एलजी आवास की ओर धरने पर बैठे आप नेताओं से मिलने जा रही थीं, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। सुरक्षाकर्मियों की इस व्यवहार से ये सभी बेहद आहत हुईं।

कांग्रेस ने पूछा- पासपोर्ट रद्द होने पर भी नीरव ने कैसे की 3 देशों की यात्रा?

इसके बाद सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट कर उपराज्यपाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बता दें कि अरविंद केजरीवाल जब भी मुसीबत में होते हैं, उनकी पत्नी आगे बढ़कर ढाल की तरह खड़ी नजर आती हैं। इससे पहले वह पूर्व एलजी नजीब जंग से भी लोहा ले चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अनिल बैजल को उनके कामों का हवाला देते हुए चेताया था। 

केजरीवाल के धरने को लेकर राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचे LG अनिल बैजल

दरअसल, केजरीवाल अपने मंत्रियों के साथ पिछले चार दिन से अनिल बैजल की घर में डेरा डाले हुए हैं। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन तो आमरण अनशन पर हैं। रुटीन चेकअप में जैन की सेहत खराब बताई जा रही है। इस बीच, विपक्षी भाजपा विधायक भी सीएम केजरीवाल के रवैये के खिलाफ उनके घर पर धरना दे रहे हैं। 

अखिलेश ने मुलायम संग अपनी लोकसभा सीट का किया ऐलान, डिंपल को झटका

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.